अभिषेक बच्चन के साथ घूमर में काम करेंगे अमिताभ!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पुत्र अभिषेक बच्चन के फिल्म ‘घूमर’ में काम करते नजर आ सकते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पुत्र अभिषेक बच्चन के फिल्म ‘घूमर’ में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की इन दिनों फिल्म ‘घूमर’ बना रहे हैं।इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की मुख्य भूमिका है। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा होगें।आर बाल्की ने फिल्म 'घूमर' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्म की शूटिंग इस समय नवी मुंबई की डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में की जा रही है। चर्चा है कि अमिताभ बच्चन भी फिल्म 'घूमर' की कास्ट में शामिल होंगे। अमिताभ बच्चन फिल्म 'घूमर' के आखिरी शेड्यूल का हिस्सा होंगे। यह फिल्म क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए अमिताभ बच्चन फिल्म 'घूमर' में एक कमेंटेटर की भूमिका निभाएंगे। अमिताभ बच्चन और आर बाल्की ने कई फिल्मों एक साथ काम किया है। अमिताभ बच्चन उनकी इस फिल्म में काम करने के इच्छुक हैं।

बताया जा रहा है कि आर बाल्की ने फिल्म 'घूमर' के पोस्ट प्रोडक्शन पर का शुरू कर दिया है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन इससे पहले फिल्म 'पा', 'सरकार' और 'बंटी और बबली' में साथ में काम कर चुके हैं। फिल्म ‘घूमर’ में सैयामी खेर, अंगद बेदी, शबाना आजमी भी नजर आएंगी। 

calender
03 June 2022, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो