Ananya Wishes Aryan Birthday: अनन्या पांडे ने आर्यन खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के बड़े आर्यन खान की करीबी दोस्त व अभिनेत्री अनन्या पांडे ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Ananya Wishes Aryan Birthday: बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान शनिवार को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर आर्यन खान की करीबी दोस्त व अभिनेत्री अनन्या पांडे ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। अनन्या पांडे ने आर्यन के बर्थडे के मौके पर अपने चाइल्डहुड दिनों की तस्वीर साझा कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

अनन्या ने शनिवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी और आर्यन खान के बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तस्वीर में आर्यन खान को लाल कलर की टी-शर्ट में देखा जा सकता है जबकि अनन्या पांडे एक गुलाबी कलर की फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अनन्या ने लिखा-'' बेबी आर्यन तुमको बहुत याद करती हूं। मेरे पहले और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त आर्यन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।''

अनन्या का यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अनन्या को अक्सर आर्यन की बहन सुहाना खान के साथ देखा जाता है। दोनों काफी अच्छी दोस्त है। वहीं अनन्या पांडे के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीमगर्ल 2 में नजर आयेंगी।

calender
12 November 2022, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो