Armaan Kohli Birthday: नामी फिल्ममेकर के घर जन्में अरमान कोहली अपने ही हाथों से ऐसे किया दामन को दागदार

Armaan Kohli: आज नामी फिल्ममेकर राजकुमार कोहली के बेटें अरमान कोहली आज अपना जन्मदिन मना रहे है। अच्छे फिल्म घराने से होने के बाद भी अरमान ने अपने करतूतों के वजह से इंडस्ट्री में कामयाब नहीं हो पाए, तो आइए जानते है अरमान कोहली के जीवन की कुछ खास बाते जानते है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Armaan Kohli Controversies: फिल्म 'जानी दुश्मन' फेम अरमान कोहली आज अपना जन्मदिन मना रहे है। अरमान कोहली एक सफल फिल्ममेकर के बेटे होने के बावजूद वह इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल नहीं कर पाए जैसे उन्होंने अपने मन में अरमान बनाया था अरमान ने अपने ही हाथों अपने करियर को खराब किया साथ ही अपने दामन को भी दागदार किए।

आज हम आपको फिल्म अभिनेता अरमान कोहली की कॉन्ट्रोवर्शियल जिंदगी से रूपरू कराने जा रहे है। तो आइए जानते है अभिनेता ने ऐसा क्या किया की उनके सारे अरमान पर पानी फिर गया। माता-पिता के साथ अपने 'अरमानों' पर भी फेरा पानी बॉलीवुड में मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली के घर जन्मे अरमान कोहली बचपन से ही रइसी में अपनी जिंदगी बिताए है।

अपने माता और पिता की बॉलीवुड में पहचान और काबिलियत के बदलौत अरमान कोहली एक्टिंग की दुनिया में सफर तो किए लेकिन कुछ ही समय बाद अपनी हरकतों की वजह से अभिनेता ने अपने माता-पिता के साथ-साथ अपने भी सभी 'अरमानों' पर पानी फेर दिया। पको बता दें की अरमान ने छोटी सी उम्र में ही पढ़ाई छोड़ दी जिसके बाद वह बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने लगे, लेकिन एक्टेंग के सफर में भी अरमान को कॉन्ट्रोवर्सीज ने घेर लिया।

इस फिल्म से की अरमान ने करियर की शुरुआत

जानी दुशमन फेम अभिनेता अरमान कोहली ने अपनी एक्ट्ग करियर की शुरुआत साल 1992 में आई हिंदी फिल्म विरोधी से किया था। शुरुआती दौर में अभिनेता अरमान कोहली के हाथों से लगातार कई ब्लॉकबस्टर फिल्में 'बाजीगर', 'दीवाना','दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसे फिल्में निकली जो सुपरहिट रही है।

'बिग बॉस' से भी मिला अरमान को बदनामी

ब्लॉकबस्टर फिल्में हाथ से निकलने के बाद भी अभिनेता अरमान कोहली ने कई फिल्में किए जिसमें 1979 में आई 'जानी दुश्मन','औलाद का दुश्मन', अनाम' का दुश्मन' जैसे फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया, हालांकि उनका अभिनय दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। और फिर धिरे- धिरे वह फिल्मों से दूर हो गए जिसके बाद कॉन्ट्रोवर्सीज के काले सायों ने अरमान को बूरी तरह घेर लिया।

लाइमलाइट में आने के लिए अभिनेता अरमान कोहली ने कलर्स पर प्रासरित लोकप्रिय रियालिटी शो'बिग बॉस 7' में हिस्सा लिया, लेकिन इसमें भी अरमान कोहली को केवल बदनामी हासिल हुईष बिग बॉस शो के दौरान एक्टर अरमान कोहली पर अपनी को-पार्टिसिपेंट सोफी हयात का शारीरिक शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया गया था , जिसके बाद उनहें गिरफ्तार भी किया गया था।

बिग-बॉस में किया तनीषा के साथ गाली-गलौज

टीवी की दुनिया की लोकप्रिय रियालिटी और मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में अरमान का लव स्टोरी देखने मिला। आपको बता दें की शो के दौरान एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा और अरमान के बिच इश्क का फरमाना देखा गया। लेकीन कहते है न की प्यार कितना भी हो लेकिन इज्जतपर आजाए तो ज्यातर लोग उसे छोड़ना पसंद करते है।

कुछ ऐसा ही तनीषा के साथ हुआ, अरमान और तनीषा के बढ़ती नजदिकिया ही उन पर बाड़ी पड़ गई, अरमान का तनीषा के प्रती अंदाज ऐसे बदला की वह शो के दौरान गाली-गलौज करने लगे, जो तनीषा बर्दाश्त नहीं कर पाई और फिर उन्होंने अभिनेता अरमान कोहली को थप्पड़ जड़ दिया। और दोनों का रिस्ता यहीं पर समाप्त हो गया।

तनीषा के साथ ब्रेकअप होने के बाद अरमान कोहली का दिल नीरू रंधावा पर फिदा हो गया, लेकीन यहां भी उनकी किस्मत खराब निकली, क्योंकि तनी, के तरह नीरू रंधावा पर भी अरमान अपनी रौद्र रूप दिखाने नहीं चुके खामियाजा उन्हें जेल तक जाना पड़ा।

calender
23 March 2023, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो