आगामी शो धप्पा को लेकर कलाकारों ने साझा किए नए विचार

नए वेब शो आ रहा है धप्पा, इसमें कई युवा कलाकार नजर आएंगे। इस अपने आगामी वेब शो धप्पा के बारे में बात करते हुए कलाकारों ने युवाओं के लिए डेटिंग टिप्स साझा करते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नए वेब शो आ रहा है धप्पा, इसमें कई युवा कलाकार नजर आएंगे। इस अपने आगामी वेब शो धप्पा के बारे में बात करते हुए कलाकारों ने युवाओं के लिए डेटिंग टिप्स साझा करते हैं।

इस वेब शो में मोनालिसा, वरुण जैन, जय भानुशाली, अबीगैल पांडे, क्रिसन बैरेटो, विशाल सिंह, सनम जौहर, स्मृति खन्ना, अभिषेक कपूर, समृद्धि बावा, दिशांक अरोड़ा, साक्षी शर्मा और मोहित दुसेजा हैं। आगामी शो रोमांस, चुनौतियों और मस्ती से भरी पांच प्रेम कहानियां लेकर आया है।

इन सभी कहानियों में दिखाया गया है कि किस तरह धप्पा के किरदार अपनी लव लाइफ को सुरक्षित रखने की पूरी कोशिश करते हैं। तो कलाकारों ने युवाओं के लिए कुछ डेटिंग टिप्स साझा किए।

अबीगैल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, मैं ईमानदारी से मानता हूं कि दो लोगों के बीच संबंध दूसरों के लिए गपशप का स्रोत नहीं होना चाहिए। उस भावना को ध्यान में रखते हुए, प्यार में दो लोगों को इसे दिखाने में सक्षम होना चाहिए।

इसके अलावा, उन्हें खड़े होने में सक्षम होना चाहिए। विश्वास और जोश के साथ उनके प्यार के लिए। प्यार एक पवित्र भावना है और इसे पाप के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। अगर आप इसे संभाल नहीं सकते तो इसे छुपाएं नहीं।

अभिषेक कहते हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि यह एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति और जोड़े से जोड़े में भिन्न होता है। जबकि कुछ इसे निजी पसंद करते हैं, कुछ इसे दुनिया के सामने प्रदर्शित करते हैं, खासकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर। मेरे लिए, मैं सबसे लंबे समय तक सिंगल रहा हूं, लेकिन जब मैं किसी को डेट करता हूं, तो मुझे इसे सार्वजनिक करने में कोई दिक्कत नहीं होती क्योंकि मुझे लगता है कि छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

हालांकि सब कुछ सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है, जब मेरा रिश्ता एक मंच पर पहुंच जाता है जहां मैं सहज महसूस कर सकूं, मैं निश्चित रूप से इसके बारे में खुलूंगा। उसी को जोड़ते हुए वरुण ने कहा, युवाओं को मेरी सलाह है कि आप अपने प्रेम जीवन को पूरी ईमानदारी से जीएं और अपने प्यार का प्रचार करने से न शमार्एं क्योंकि यह जीवन में अनुभव की जाने वाली सबसे शुद्ध और सबसे भावुक भावना है।

आपको सक्षम होना चाहिए इसे पहाड़ की चोटी से चिल्लाओ और एक मजबूत इकाई के रूप में समाज के आक्रोश को दूर करो। धप्पा 24 मई को हंगामा प्ले पर रिलीज होगी।

calender
24 May 2022, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो