Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ ने रिलीज के पहले दिन की बंपर कमाई

Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भोला’ राम नवमी के शुभ अवसर पर सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच ‘भोला’ फिल्म देखने का खुमार चढ़ा हुआ था ऐसे में दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है, फिल्म ने ओपनिंग डे में दमदार कमाई की है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

अजय देवगन एक बार फिर अपनी धमाकेदार फिल्म ‘भोला’ को लेकर खूब सुर्खिंया बटोर रहे है। अजय देवगन ने ‘भोला’ फिल्म को खूद डायरेक्ट किया है ऐसे में दर्शकों को एक्टर अजय देवगन की फिल्म में डबल धमाल देखने को मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही करोड़ो की कमाई की है।

एक्शन, एंटरटेनमेंट और इमोंशन से भरपूर फिल्म ‘भोला’ रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है, अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म दृश्यम ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ कर नए रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। वही एक बार फिर अजय देवगन एक्शन और इंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर फिल्म ‘भोला’ लेकर आए हैं जो कि रामनवमी के दिन सिनेमाघर में रिलीज की जा चुकी है, पहले ही दिन अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार परफॉर्मेंस दिखाते हुए अच्छी कमाई की है।

फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग और डायरेक्शन की बेहद तारीफ हो रही है, अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ को सोशल मीडिया पर लोगों ने फुल पैसा वसूल फिल्म बताया है। रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ ने बंपर कमाई की है। तो आइए जानते हैं अजय देवगन की स्टारार फिल्म ‘भोला’ ने पहले दिन कितने करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

पहले दिन ‘भोला’ ने की शानदार कलेक्शन

अजय देवगन की ‘भोला’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है, हालांकि फिल्म को बेहतरीन बनाने में अजय देवगन औऱ तब्बू के साथ-साथ सभी स्टारकास्ट ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। एक्ट्रेस तब्बू को फिल्म ‘भोला’ की जान बताई जा रही है, एक बार फिर पर्दे पर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी ने दर्शकों पर अपना जादू चलाया है। इस फिल्म के एक्शन थ्रिलर सीन ने दर्शकों को खूब इंटरटेनमेंट किया है, वही इसके रिलीज के पहले दिन की कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे में ही ‘भोला’ ने करोड़ो की कमाई की है।

बता दें की, अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ ने रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की है, हालांकि अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म दृश्यम 2 की कमाई से यह काफी कम है, दृश्यम 2 ने अपने रिलीज के पहले दिन ही 15.38 करोड रुपए की कमाई की थी।

बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ फिल्म की काफी अच्छी शुरुआत देखने को मिली है ऐसे में फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन करेगा।

‘भोला’ स्टार कास्ट

फिल्म ‘भोला’ में एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस तब्बू एक्शन सीन करते देखे जा रहे है, अजय देवगन और तब्बू को एक साथ पर्दे पर देखकर फैंस बेहद खूश है। इन दोनों के अलावा फिल्म में दीपक मेमोरियल संजय मिश्रा गजराज गांव अमरपाल सहित कई उम्दा कलाकारों ने अपना शानदार अभिनय दिखाया है। बता दें कि ‘भोला’ फिल्म 2019 में तमिल भाषा में बनी फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है।

calender
31 March 2023, 12:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो