'धाकड़’ को पछाड़ा और ‘द कश्मीर फाइल्स’ से पीछे रह गई 'भूल भुलैया 2'

फिल्म भूल भुलैया 2 को जिस तरह का बाक्स ऑफिस रिसपॉस मिल रहा है. उससे समझ सकते हैं कि ये फिल्म लोगों को कितनी लुभा रही है. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को न सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स की ओर से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फिल्म भूल भुलैया 2 को जिस तरह का बाक्स ऑफिस रिसपॉस मिल रहा है. उससे समझ सकते हैं कि ये फिल्म लोगों को कितनी लुभा रही है. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को न सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स की ओर से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. भूल भुलैया 2022 की चौथे दिन डबल डिजिट में कमाई करने वाली दूसरी फिल्म है. और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. हालांकि, एक मामले में वह अब भी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से पीछे है.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 को भले ही दर्शक पसंद कर रहे हैं. लेकिन फिर भी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से पीछे रह गई है. भूल भुलैया 2 के चौथे दिन यानी की पहले सोमवार के कलेक्शन के लिहाज से देखा जाए तो रिलीज के पहले सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अब तक निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पास है. भूल भुलैया 2 के 4 दिन तक की कमाई भले ही हिंदी फिल्मों में इस साल सबसे ज्यादा है, लेकिन सोमवार की कमाई के मामले में वह दूसरे नं पर है.

पहले सोमवार 'द कश्मीर फाइल्स' ने 15.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि उन्हें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े करते हुए लिखा- भूल भुलैया 2 ने मंडे टेस्ट पास कर लिया है. फिल्म ने सोमवार को डबल डिजिट में कमाई की.

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद भूल भुलैया 2 साल 2022 की चौथे दिन डबल डिजिट में कमाई करने वाली दूसरी फिल्म है. और तीसरे नंबर पर है गंगूबाई काठियावाड़ी, जिसका चौथे दिन कलेक्शन था 8.19 करोड़. भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर जहां 14.11 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं दूसरे दिन 18.34 करोड़ और रविवार के दिन 23.51 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. सोमवार को 10.75 करोड़ कमाए थे. चार दिन में जिस तरह से कार्तिक आर्यन की मूवी ने 66.71 करोड़ का कलेक्शन किया है. कार्तिक की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है. इससे लगता है कि जल्द ही फिल्म बिजनेस के मामले में 100 करोड़ तक पहुंच जाएगी.

calender
24 May 2022, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो