पहली बार मुंबई लोकल में घूमी Chitrangada Singh, साझा किया अपना अनुभव

मॉडर्न लव: मुंबई का फिल्मांकन बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के लिए एक बेहद खास अनुभव था, जिन्होंने छह भागों वाले ओटीटी एंथोलॉजी के हिस्से कटिंग चाय में सरल लेकिन शक्तिशाली लतिका की भूमिका निभाई थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Modern Love Mumbai Actress Chitrangada Singh: मॉडर्न लव: मुंबई का फिल्मांकन बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के लिए एक बेहद खास अनुभव था, जिन्होंने छह भागों वाले ओटीटी एंथोलॉजी के हिस्से कटिंग चाय में सरल लेकिन शक्तिशाली लतिका की भूमिका निभाई थी।

हालांकि अभिनेत्री अपने साथ फिल्मांकन से कई विशेष यादें ले जाती हैं, जो विशेष रूप से एक स्थानीय ट्रेन में यात्रा करने, मुंबई के सीएसटी स्टेशन का दौरा करने और इसकी विरासत सुंदरता की खोज करने का उनका पहला अनुभव था। जैसा कि चित्रांगदा दिल्ली की रहने वाली हैं, उन्होंने पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा कहती हैं- एक दिल्लीवासी होने के नाते मैंने कभी मुंबई की लोकल ट्रेनों से यात्रा नहीं की और चूंकि मुंबई मेरे दिल के बहुत करीब है, इसलिए मॉडर्न लव की शूटिंग ने मुझे वास्तव में शहर की जीवन रेखा - इसकी स्थानीय ट्रेनों का पता लगाने का मौका दिया।

वह कहती हैं, मुंबई लोकल में मेरा पहली बार बहुत अच्छा अनुभव था, यात्रा के दौरान लोगों के साथ बातचीत करना और उनकी कहानियों को सुनना भी अद्भुत था। मॉडर्न लव: मुंबई के बाद, चित्रांगदा की अगली फिल्म गैसलाइट है, यह एक सस्पेंस ड्रामा है जिसमें सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी हैं।

calender
27 May 2022, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो