Dhvani Bhanushali Birthday: 'हमसफर'सॉन्ग फेम ध्वनि भानुशाली आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही है

Dhvani Bhanushali: अपने अवाज से लोगों के दिवाना बनाने वाली ध्वनि भानुशाली आज अपना जन्मदिन मना रही है। पूरी दुनिया सिंगर ध्वनी भानुशाली के गानों आनंद लेता है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Dhvani Bhanushali Unknown Facts: बहुत ही कम समय में ध्वनि भानुशाली ने अपने सिंगिंग करियर में उन बुलंदियों को हासिल किया है जो हर किसी के लिए असान नहीं है। आज यानी 22 मार्च को ध्वनि भानुशाली अपना 25वां जन्मदिन मना रही है।

ध्वनि भानुशाली एक बेहतरीन कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में काफी अच्छा नाम कमाया है, उनके गाने हर किसी की जुबान पर रहता है। तो आइए उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनसे रूबरू करवाते है। ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है।

ध्वनि भानुशाली का जन्म 22 मार्च 1998 को मुंबई में हुआ था। छोटी उम्र में ही विशाल म्यूजिक इंडस्ट्री में 'बेबी गर्ल' बनकर खूब तहलका मचा रखा है।आपको बता दें की ध्वनि भानुशाली किसी म्यूजिक मेस्ट्रो के घर में पैदा नहीं हुई है हालांकि उनके पिता विनोद भानुशाली का नाता गुलशन कुमार की म्यूजिक कंपनी 'टी-सीरीज' से काफी गहरा था। ध्वनि के पिता टी-सीरीज के ग्लोबल मार्केटिंग एंड मीडिया पब्लिशिंग के प्रेसिडेंट हैं। ध्वनि के दादा का भी संगीत से गहरा लगाव था।

'हमसफर सॉन्ग

संगीत की दुनिया में ध्वनि ने अपना जलवा ऐसे दिखाया है की आज पूरी दुनिया उनके सुरों की दिवाने है। बचपन से ही ध्वनि संगीत के रंग में कुछ इस तरह भरे कि वह आज पूरे देश में अपनी छोटी सी गुड़िया के नाम से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। 19 साल के उम्र में ध्वनि की आवाज को मिला मौका ध्वनि भानुशाली बचपन से ही संगीत की दुनिया में पली बड़ी है। हालांकि ध्वनि की आवाज को पहला मौका 19 साल के उम्र में मिला।

ध्वनि ने फिल्म'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से अपने करियर की शुरुआत की

ध्वनि ने अपनी आवाज 'हमसफर' गाने को दिया जिसके बाद यह गाना काफी हिट हुआ और ध्वनि फैंस की 'दिलबर' बन गईं। ध्वनि ने अपने पहले गाने को इस खूबसुरती के साथ गाया की सभी उनकी आवाज की तारीफ करने लगे।

'वास्ते' सॉन्ग

बद्री की दुल्हनिया के बाद ध्वनि भानुशाली ने कई गाने गाए हालांकि गायिका को पहचान फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' से मिली, इस गाने में इक्का सिंह और नेहा कक्कड़ के साथ शानदार जुगलबंदी से ध्वनि ने अपनी आवाज का लोगों पर ऐसा जादू चलाया कि नोरा फतेही की डांस को छोड़ ध्वनी की आवाज के दिवाने हो गए। इसके बाद ध्वनि भानुशाली ने कई हिट सॉन्ग दिए 'वास्ते, हो चलीं, 'मैं तेरी हूं' जैसे कई गाने ध्वनि के काफी सुपरहिट रहे है।

calender
22 March 2023, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो