फिल्म देहाती डिस्को का प्रमोशन करने दून पहुंचे गणेश आचार्य

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्म देहाती डिस्को के प्रमोशन के लिए जीएमएस रोड स्थित एक होटल में गणेश आचार्य पहुंचे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्म देहाती डिस्को के प्रमोशन के लिए जीएमएस रोड स्थित एक होटल में गणेश आचार्य पहुंचे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि यह फिल्म गांव देहात से जुड़ी हिन्दुस्तान पर आधारित है और अन्य फिल्म से हटकर है। उन्होंने देश के साथ उत्तराखंड के लोगों से भी फिल्म प्रमोशन में साथ मिलने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि देवभूमि के लोगों का हमेशा प्यार मिला और यहां के लोग बहुत प्यारे होते हैं। देहाती डिस्को पार्ट-2 का शूट उत्तराखंड में ही होगा।

गणेश आचार्य ने बताया कि इस फ़िल्म में उनके साथ रवि किशन, राजेश शर्मा, मनोज जोशी, मास्टर सक्षम, साहिल एम खान दिखाई देंगे। 27 मई को देश भर में फिल्म रिलीज होगी। फ़िल्म के मुख्य प्रोड्यूसर उत्तराखंड वसीम कुरैशी हैं। 12 करोड़ लागत से फिल्म बनी है। फिल्म का हिट सॉन्ग के गायक भानु पंडित रुड़की के ही रहने वाले हैं। फिल्म में वॉइस ओवर अक्षय कुमार का है। रणवीर कपूर से लेकर कपिल शर्मा तक इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

आचार्य ने कहा कि उत्तराखंड के लिए ये फिल्म कई लिहाज में बेहद मायने रखती है। देहरादून के वसीम कुरैशी का ये बड़ा प्रोजेक्ट है। पेनारोमा स्टूडियो देहाती डिस्को को रिलीज कर रहा है।

फिल्म के डायरेक्टर मनोज शर्मा ने बताया कि यह फिल्म हिंदी, तेलगु और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी। इसका म्यूजिक टी-सीरीज की ओर से रिलीज हो चुका है। जोकि ड्रम शिवमणि ने बनाया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड आकर अच्छा लगता है। उत्तराखंड उनको अपनी ओर खींचता है।

इस मौके पर डायरेक्टर मनोज शर्मा और कुरैशी प्रोडक्शन के सीईओ डॉ करण रमानी और डॉ अनिल उपाध्याय उपस्थित रहे।

calender
22 May 2022, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो