महिमा चौधरी को हुआ कैंसर, अनुपम खेर ने किया खुलासा

लहराती जुल्फों और सुदंरता से लबरेज रहने वाली महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हैं. बी टाउन की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैंसर से पूरी तरह बदल गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लहराती जुल्फों और सुदंरता से लबरेज रहने वाली महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हैं. बी टाउन की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैंसर से पूरी तरह बदल गया है. द कश्मीर फाइल्स से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने ये खबर फैन्स के साथ शेयर की. अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से महीमा चौधरी के साथ एक वीडियों शेयर किया है.

इस वीडियो में महिमा चौधरी अपनी कैंसर जर्नी के बारे में बता रही हैं. इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स भी दुखी हैं. महिमा चौधरी के फैन्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. ब्रेस्ट कैंसर एक ऐसी गंभीर बीमारी है. इस वीडियो में महिमा कैंसर के पता चलने से लेकर इसके ट्रीटमेंट के दौरान होने वाले दर्द और इस पर जीत हासिल करने के बारे में बता रही हैं. ये सब बताने के दौरान महिमा इमोशनल भी होते हुए नजर आईं. उन्होंने ये भी बताया कि अनुमप की हेल्प और इनकरेजमेंट से वह ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीतने में सफल रही हैं. तो वहीं अनुपम खैर ने उन्हें रियल लाइफ हीरो बताया. अनुपम खैर ने बताया कि एक महीने पहले जब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म में काम करने के लिए महिमा को कॉल किया तो तब उन्हें महिमा के ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला.

अनुपम ने इंस्टाग्राम अकाउंट में लिखा कि “महिमा के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले अमेरिका से महिमा चौधरी को फोन किया था. हमारी बातचीत में मुझे पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. इसके बाद हमारे बीच इसे लेकर बातचीत हुई है.” महीमा ने बताया कि मुझमें कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे. मेरे रूटीन चेकअप में इसका पता चला है. फिलहाल महिमा कैंसर के रिकवरी टाइम पीरियड पर चल रही हैं. वीडियो देख कर समझा जा सकता है कि इस बीमारी से महिमा चौधरी की हालात बेहद खराब हो गई है.

calender
09 June 2022, 07:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो