नागिन फेम एक्टर Anurag Vyas अपने नए शो आशिकाना को लेकर हुए खुश

टेलीविजन सीरियल नागिन से फेमस हुए एक्टर अनुराग व्यास अपने नए शो आशिकाना को लेकर काफी खुश हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टेलीविजन सीरियल नागिन से फेमस हुए एक्टर अनुराग व्यास अपने नए शो आशिकाना को लेकर काफी खुश हैं। एक्टर कहते हैं, मैं आशिकाना में एक नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं।

मुझे श्याम के रूप में देखा जाएगा, जिसके पास दोहरे व्यक्तित्व हैं। वह सामने एक सज्जन होने का दिखावा करता है लेकिन उसके पीछे सभी बुरी योजनाएं हैं। मैं विकलांग, पीड़ित होने का अभिनय करता हूं।

यह एक बहुत ही रोचक और चुनौतीपूर्ण चरित्र है। अनुराग, जिन्हें आखिरी बार टीवी शो, रक्षाबंधन रसल अपने भाई की ढाल में देखा गया था। उनका का कहना है कि वह गुल खान से मिलने के लिए उत्साहित हैं, जो इस शो आशिकाना का निर्देशन और निर्माण कर रहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं गुल खान मैम के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैंने हमेशा उनके शो को प्यार और प्रशंसा की है। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं उनके शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहा हूं।

एक अभिनेता के रूप में मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। एक्टर अनुराग जिन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत आप के आ जाने से से की थी और बाद में उन्हें भाखरवड़ी, दिल ये जि़द्दी है में देखा गया था।

calender
24 May 2022, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो