सामने आया अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का नया ट्रेलर

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की आगामी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर मेकर्स ने मंगलवार को जारी कर दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की आगामी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर मेकर्स ने मंगलवार को जारी कर दिया है। फिल्म के इस ट्रेलर को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-"सम्राट पृथ्वीराज चौहान शेरदिल थे और उनके साहस की कोई सीमा नहीं थी। देखें 'हिंदुस्तान का शेर' एक्शन में। ट्रेलर का अभी अनुभव करें और पूरी फिल्म केवल थिएटर में देखें। 'पृथ्वीराज' 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। अपने नजदीकी थिएटर्स में वाईआरएफ के 50 साल पूरे होने के साथ-साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का भी जश्न मनाएं।"

फिल्म के इस नए ट्रेलर की शुरुआत ही लड़ाई से होती है। इसके बाद ट्रेलर में युद्ध की रणनीति और एक भयकंर युद्ध की झलक दिखाई गई। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की केमिस्ट्री भी है, जो इस ट्रेलर को और खूबसूरत बना रही है। इसके अलावा फिल्म के सभी महत्वपूर्ण किरदारों की झलक फिल्म के ट्रेलर में है।

बता दें कि इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में होंगे। अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में , संजय दत्त 'काका कन्ह' के किरदार में , सोनू सूद राजकवि चंद बरदाई ,और आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में है ।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 3 जून, 2022 को रिलीज होगी।

calender
24 May 2022, 07:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो