प्रियंका-निक ने बीच समंदर में मनाया नया साल, तस्वारें हो रही वायरल

प्रियंका-निक ने बीच समंदर में मनाया नया साल, तस्वारें हो रही वायरल

Priti Saini
Priti Saini

बॉलीवुड इंडस्ट्री की देशी गर्ल पियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ बीच समंदर में नया साल मनाया। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। प्रियंका अक्सर ही अपनी और पति निक जोनस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर छा जाती है। अभी हाल ही में निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नए साल पर तस्वीरें शेयर की थी।

जिसमे दोनो रोमैंटिक नजर आ रहे थे जिसमें प्रियंका और निक दोनों ने ही रेड कलर का आउटफिट पहना है। इन तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों समंदर के बीच बोट पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। प्रिंयका ने एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे सुर्य के किरणे लेती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका को लुक बेहद बोल्ड लग रहा है।

प्रियंका ने निक के साथ कई पिक शेयर की एक जिसमें समंदर के बीच बोट पर हल्की धूप में वे निक के साथ हैं। ये तस्वीरें ब्रेकफास्ट के टाइम की लग रही हैं। दोनों ने ही सनग्लास पहने हुए हैं। प्रियंका ने पाउट बनाते हुए सेल्फी क्लिक की है तो वहीं निक भी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने सभी तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा कि मै अपने परिवार और दोस्तों के लिए बहुत आभारी। यहां जीवन का जश्न मनाने के लिए है, 2022, नववर्ष की बधाई हो।

Featured image cradit by aaj tak

.
calender
03 January 2022, 11:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो