Satish Kaushik Death Updates: पंचतत्व में विलीन हुए सतीश कौशिक, परिजन और दोस्त ने दी आखिरी विदाई

सबको हँसाने वाला अब खुद हुआ खामोश। हम बात कर रहे है जाने-माने कॉमेडी एक्टर सतीश कौशिक की बात कर रहे हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Satish Kaushik Death Updates: सबको हँसाने वाला अब खुद हुआ खामोश। हम बात कर रहे है जाने-माने कॉमेडी एक्टर सतीश कौशिक की। अभिनेता ने कार्डियक अरेस्ट के चलते दम तोड़ दिया। परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शोक की लहर है। होली पार्टी में शामिल होने के लिए ही तो सतीश कौशिक दिल्ली आए थे। किसको पता था की एक्टर ऐसे दुनिया से चले जाएंगे।

सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए वर्सोवा श्मशान घाट पहुंचा। दिवंगत एक्टर पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने दोस्त को अंतिम विदाई देते हुए एक्टर फूट- फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले राजू श्रीवास्तव भी जिम करते हुए जो बेहोश हुए थे पूरे 1 महीने तक जिंदगी से जंग लड़ते लड़ते आखिरकार 21 सितंबर 2022 में वो चले गए। बॉलीवुड जगत की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 में दुबई के एक होटल रूम के बाथटब में गिरकर मौत के आगोश में समा गई है। ऐसे ही बी टाउन के जाने माने दिग्गज एक्टर ओम पुरी की भी 6 जनवरी 2017 में हार्ट अटैक के कारण मौत हुई थी। 18 मई 2017 फिल्म इंडस्ट्री की सबकी चहेती मां रीमा लागू का भी निधन इसी वजह से हुई। वही टीवी के हैंडसम हंक और फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला को कौन भूल सकता है।

2 सितंबर 2021 में इस यंग एक्टर को भी इसी वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी वही बॉलीवुड के महान सिंगर कल रहे या ना रहे हम याद आएंगे ये पल गाने वाले केके भी 31 मई 2022 को इसी काल का शिकार हुए तो देखा जाए तो हंसाने वाले ये कलाकार परदे पर तो हमे इतना हंसाते है कि आंखों में आंसू आ जाते है तो वही जाते हुए भी ये हमे आंसू ही दे जाते है तो दोस्तों अपने दिल का ध्यान रखें क्योंकि ये अनमोल है।

कैसे हुआ एक्टर का निधन?

8 मार्च को सतीश कौशिक दिल्ली होली खेलने के लिए आए थे। दिल्ली के बिजवासन स्थित फार्महाउस में अपने परिवार और दोस्तों संग होली खेलने के बाद वह रूम पर वापल लौटे। 9 मार्च को सुबह 12.10 बजे उन्हें बेचैनी होने लगी थी। उन्होंने अपने मैनेजर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। वहां के डॉक्टर्स ने सतीश कौशिक को मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था।

calender
09 March 2023, 10:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो