Somy Ali Birthday: आज सोमी अली का 47वां जन्मदिन है, कभी सलमान के प्यार में पागल हुआ करती थी एक्ट्रेस

Somy Ali Birthday: सोमी अली, सलमान खान के प्यार में इतना पागल थी की वह पाकिस्तान से सलमान खान से मिलने मुंबई आगई थी, एक्ट्रेस सोमी अली आज अपना 47वां जन्म दिन मना रही है हालांकि, सलमान खान और सोमी अली की प्रेम कहानी सफल नहीं रही, जिससे दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Somy Ali Unknown Facts: मोहब्बत एक ऐसा नशा है, जिसमें इंसान डूब जाए तो अपनी जिंदगी के हर दर्द को झेलने की हिम्मत रखता है, लेकीन अगर मोहब्बत गले में एक फांसी के फंदा की तरह बन जाए तो इंसान का दम घुटने लगता है ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली के साथ हुआ था।

सोमी अली किसी जमाने में सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी, दोनों की प्यार की चर्चाए भी खूब हुई लेकीन बाद में सोमी अली और सलमान खान के रिश्ते में ऐसा दरार आया की एक्ट्रेस मुबंई छोढ़कर अपने वतन लौट गई। आज हम आपको सोमी अली के जन्मदिन के मौके पर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खास बात बात बताने जा रहे है तो आइए जानते है।

सलमान खान को देखते ही उनसे प्यार कर बैठी थी सोमी अली

सोमी अली का जन्म 25 मार्च 1976 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था, सोमी अली का जन्म बेसक पाकिस्तान में हुआ लेकीन एक्ट्रेस का बचपन अमेरिका के फ्लोरिडा में बीता है। सोमी अली को महज 16 साल की उम्र में सलमान खान से प्यार हो गया था दरअसल, सोमी अली ने जब सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी तो उनको देखते ही एक्ट्रेस अपना दिल हार बैठी, फिर प्यार का शुमार कुछ ऐसा चढ़ा की एक्ट्रेस अपना सब कुछ छोड़कर भारत यानी मुंबई आगई।

सल्लू मियां से शादी करने के लिए बॉलीवुड में की एंट्री

एक्ट्रेस सोमी अली, सलमान खान के प्यार में फ्लोरिडा को छोड़कर मायानगरी मुंबई में आई, फिर उसके बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग में अपना हाथ अजमाने की कोशिश की, जिसके बाद एक्ट्रेस की खूबसुरती देख उन्हें फिल्में भी मिलने लगी, हालांकि सोमी अली का बॉलीवुड में बहुत छोटा सा सफर रहा जिसमें उन्होंने 10 फिल्में की और ये सभी फिल्में बॉक्सऑपिस पर सुपरहिट रही थी।

कुछ समय बाद सोमी अली की मुलाकात बॉलीवुड मशहूर एक्टर सलमान खान से हुई, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर सलमान खान को भी सोमी अली से प्यार हुआ। बाद में मशहूर औऱ खूबसुरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या की एंट्री ने दोनों के रिश्ते में दरार ला दिया जिससे 6 साल का रिश्ते पर ब्रेक लग गया, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसुरती देख सलमान खान उनके तरफ आकर्षित होने लगे जिससे सलमान कान और सोमी अली की रिश्ते में दुरिया बढ़ने लगी और इस रिश्ते पर हमेसा के लिए पुर्णविराम लग गया।

सोमी अली वर्कफ्रंट

सलमान खान के प्यार की तराने गाने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अब दबंग खान यानी सलमान के खिलाफ जहर उगलते रहती है, एक्ट्रेस ने सलमान खान के उपर ब्रेकअप के बाद कई आरोप भी लगाए है, एक्ट्रेस ने बीयर बोतल फोड़ने, मारपीट करने का भी गंभीर आरोप सलमान खान पर लगा चुकी है। हालांकि, एक्ट्रेस के सभी आरोपो पर सलमान खान ने आजतक कोई टिप्पणी नहीं दी है।

सोमी अली ने बॉलीवुड मे एंट्री सिर्फ और सिर्फ सलमान खान से शादी करने के लिए किया था, हालांकि इन दोनों का रिश्ता टूट गया जिसके बाद सोमी अली मुंबई छोड़कर वापिस फ्लोरिडा चली गई। आपको बता दें की इस समय एक्ट्रेस सोमी अली फ्लोरिडा में 'नो मोर टियर्स' के नाम से एक एनजीओ चलाती हैं और घरेलु हिंसा से पीड़ित, और रेप से पीड़ित महिलाओं के मदद के लिए काम भी करती है।

calender
25 March 2023, 11:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो