ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो लाल रंग में बिखेरती है हुश्न का जलवा, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रिया लाल ड्रेस में बिखरेती है अपने हुश्न का जलवा। प्रिंसेस कट स्टाइल से लेकर शॉर्ट थाई-हाई स्लिट ड्रेस तक - वे इसे खूब पसंद कर रही हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रिया लाल ड्रेस में बिखरेती है अपने हुश्न का जलवा। प्रिंसेस कट स्टाइल से लेकर शॉर्ट थाई-हाई स्लिट ड्रेस तक - वे इसे खूब पसंद कर रही हैं। कैटरीना कैफ, अनन्या पांडे, सारा अली खान से लेकर शोभिता धूलिपाला और दिशा पटानी तक - सभी ने बहुत ही तीखे लाल रंग की ड्रेस पहनी और अलग-अलग आउटफिट में ये सभी शानदार लग रही है।

आइए डालते एक नजर इन खूबसूरत अदाकाराओं पर...

हाल ही में, मेड इन हेवन अभिनेत्री ने एक लाल रंग की गाउन पोशाक पहनी। चौड़ी पट्टियों के साथ यह शानदार पोशाक और एक विशाल चौकोर नेकलाइन उसे बोल्ड प्रकारों में से एक बनाती है! ड्रेस के साथ-साथ अभिनेत्री ने बालों को खुला रखा है। शोभिता धूलिपाला निश्चित रूप से फैशन के मामले में काफी अग्रेसिव है।

नवविवाहित कैटरीना कैफ जब से दर्शकों को जानती हैं, तब से वह लाल रंग में परफेक्ट रही हैं। इस खूबसूरत रेड ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लाल एक क्लासिक है और कैट निश्चित रूप से जानती है कि इसे सही तरीके से कैसे खींचना है!

दिशा ने हमेशा अपने सभी लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस जांघ-हाई स्लिट वाली फ्लोर लेंथ ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस पावर आउटफिट में और ग्लैमर जोड़ने के लिए, स्टार ने अपने लुक को गोल्ड डेंजर्स से एक्सेसराइज़ किया है।

calender
10 July 2022, 07:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो