टीवी की ये 5 एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी लगती है हूर की परी

टीवी इंडस्ट्रीज में तो ऐसे बहूत खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं लेकिन 5 ऐसे अभिनेत्री भी हैं जो बिना मेकअप के भी किसी परी से कम नहीं लगती है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

टीवी इंडस्ट्रीज में तो ऐसे बहूत खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं लेकिन 5 ऐसे अभिनेत्री भी हैं जो बिना मेकअप के भी किसी परी से कम नहीं लगती है। आइए जानते हैं कि कौन है वो अभिनेत्रीयां जो बिना मेकअप की भी सूंदर दिखती हैं।

शिवांगी जोशी

ये रिस्ता क्या कहलाता है की लीड रोल नायरा से घर-घर में मशहूर हैं इनकी खूबसूरती की बात करें तो यह नेचुरल मेकअप को फॉलो करती है। और यह बिना मेकअप के भी हूर की परी लगती है।

ईशा मालवीया

20 साल की ईशा मालवीया लाखों दिलों पर राज करती हैं बता दें कि उडारियां टीवी सीरियल से इनको काफी पसंद किया जा रहा हैं। खूबसुरती की बात करें तो ईशा काफी यंग हैं। जिस कारण इनके चेहरे पर हमेशा बिना मेकअप के भी ग्लो देखने को मिलती है। यह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टीव रहती है।

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता वह अपने डिजाइनर कपड़ो के वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी अपने अतरंगी ड्रेस की वजह से शोसल मीडिया पर हमेशा ट्रोल होते रहती हैं लेकिन इनकी सुंदरता की बात करे तो ये काफी गोरी है। इनका रोम- रोम प्यारा और बेहद सूंदर है। इसलिए बिना मेकअप के भी बेहद सूंदर दिखती है।

हिना खान

हिना खान कई टीवी सीरियल और रियालिटी शो में नजर आ चूकी हैं। हिना खान की खूबसूरती की बात करे तो ये नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती है इसलिए बिना मेकअप के भी काफी अट्रैक्टिव लगती है। हिना खान अपने नेचुरल स्कीन केयर के लिए देशी नुस्खों का इस्तेमाल करती हैं।उन्होंने अपने गार्डेन एरिया में अलेवेरा भी लगा रखी हैं।

जेनिफर विगेंट

जेनिफर विगेंट एक टीवी एक्टर के साथ-साथ फिल्म अभिनेत्री भी है। इन्होंने बेहद, बेपनहा सीरियल में बेहतरीन रोल लीड निभाया है। इनकी खूबसूरती की बात करे तो यह 37 की उम्र में भी काफी यंग और सूंदर दिखती हैं।

calender
02 February 2023, 02:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो