Paras Kalnawat से फिर प्यार में हैं Urfi Jave, इंस्टाग्राम पर खुलेआम जाहिर किया

बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद, जो अपने हॉट लुक्स और असामान्य फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, एक बार अनुपमा शो में 'समर' का किरदार निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत को डेट कर रही थीं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद, जो अपने हॉट लुक्स और असामान्य फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, एक बार अनुपमा शो में 'समर' का किरदार निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत को डेट कर रही थीं। वैसे तो उर्फी और पारस के ब्रेकअप को कई साल हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में दोनों एक-दूसरे के संपर्क में हैं और दोनों कलाकार सोशल मीडिया पर कई बार बातचीत भी कर चुके हैं। आपको बता दें कि अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी को फिर से पारस कलानावत से प्यार हो गया है। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर पारस के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है।

Paras Kalnawat से फिर प्यार में हैं Urfi Javed ?

उर्फी जावेद, जिन्होंने हाल ही में अपना नया संगीत वीडियो, 'हाय है ये मंडाभि' जारी किया है, उसी के प्रचार में व्यस्त है। आपको बता दें कि 12 अक्टूबर 2022 की रात उर्फी ने अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत ने शेयर किया है, जिसे उर्फी ने इस तरह री-शेयर किया है कि ऐसा लगता है कि हसीना को एक बार फिर पारस से प्यार हो गया है।

इंस्टाग्राम पर खुलकर जाहिर किया

बता दें कि पारस कलनावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो बनाया है जिसमें उर्फी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी रो रही हैं क्योंकि जिस तरह से हर कोई उनका बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है वह इमोशनल हो गई हैं। इस वीडियो को शेयर कर पारस ने प्यार से लिखा कि क्या कोई ऐसे रोता है। पारस ने ये भी कहा कि ये प्री बर्थडे है वो भी उन्हें बर्थडे यानी 15 अक्टूबर को विश करेंगे।

calender
13 October 2022, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो