BJP नेता की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को किया तलब, आज होगी पूछताछ

अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी सोशल मीडिया पर तो ट्रोल होती ही रहती हैं, वहीं अब देश के राजनेताओं की नजरों में भी उर्फी जावेद किरकरी बन रही है। बता दें कि उर्फी के खिलाफ बीजेपी नेत्री चित्रा वाघ की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

आज के वक्त में उर्फी जावेद वो नाम है, जिसकी चर्चाएं मनोरंजन जगत से लेकर देश के राजनीतिकगलियारों तक पहुंच गई हैं। जी हां, अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी सोशल मीडिया पर तो ट्रोल होती ही रहती हैं, वहीं अब देश के राजनेताओं की नजरों में भी उर्फी जावेद किरकरी बन रही है। बता दें कि उर्फी के खिलाफ बीजेपी नेत्री चित्रा वाघ की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया है। 

बीजेपी नेत्री ने उर्फी पर लगाया है सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप

गौरतलब है कि मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है, शरीर पर नाम मात्र के कपड़ों पहने उर्फी जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर सामने आती रहती है। ऐसे में उर्फी का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना जहां आम हो चुका है तो वहीं कई सामाजिक और राजनीतिक हस्तियों ने भी उर्फी के खिलाफ अश्लीलता का आरोप लगाया है। ताजा मामला बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ द्वारा उर्फी के खिलाफ लगाए गए आरोपों का है, जहांचित्रा ने उर्फी पर सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिसे से कठोर कार्रवाई की मांग की है। वहीं बीजेपी नेत्री की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

पहले भी उर्फी पर लग चुके हैं ऐसे आरोप पर नहीं आई अपनी हरकतों से बाज

मालूम होकि इस मामले मेंउर्फी के वकील ने भी बीजेपी नेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।वैसे देखा जाए तो ये पहला मामला नहीं है जब उर्फी पर ऐसे आरोप लगे हैं। अब तक उर्फी के खिलाफ देश के अलग अलग जगहों में कई सारी शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं। लेकिन इन सबसे बेफिक्र उर्फी के अंदाज में कोई बदलाव नहीं आया है और वो हर रोज एक नए अवतार में नजर आती हैं।

calender
14 January 2023, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो