सिल्वर ब्रा लेट और शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आईं Urfi Javed

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बिदांस अंदाज और दिलकश अदाओं की वजह से सुर्खीयों में रहती हैं. उर्फी के नए लुक्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बिदांस अंदाज और दिलकश अदाओं की वजह से सुर्खीयों में रहती हैं. उर्फी के नए लुक्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. उर्फी भी अपने लुक से लोगों को हैरान करती रहती हैं. हर किसी को इस बात की एक्साइटमेंट रहती हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं. कभी उर्फी कांच की ड्रेस कभी बोरे की तो कभी फूलों से बनी ड्रेस से फैंस को सरप्राइस करती रहती हैं.

इस बार फिर उर्फी सितारों से सजी ड्रेस में नजर आईं. उर्फी जावेद बेहद क्रिएटिव हैं. यही वजह है कि वह अपनी ड्रेस इस दुनिया में मौजूद किसी भी चीज से बना सकती हैं. अब इस ड्रेस की ही बात कर लें जिसे पहन उर्फी तारीफें बटोर रही हैं वो फॉइलपेपर से बनी है. जी हां ठीक सुना आपने.. लोग फॉइलपेपर का इस्तेमाल खाना या कोई और समान पैक करने के लिए करते हैं लेकिन उर्फी ने इसे भी अपनी ड्रेस के लिए यूज कर लिया.

उर्फी ने फॉइलपेपर से ब्रा लेट और शॉर्ट स्कर्ट बनाया है और पर्पल कलर के ओवर साइड कोर्ट से अपने लुक को कंपलीट किया. इस दौरान उर्फी ने अपनी ड्रेस के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी ये ड्रेस खुद तैयार की है और इसमें एक-एक सितारा उन्होंने और उनकी टीम ने हाथों से सुई धागे की मदद से लगाया है. उर्फी की ये ड्रेस तीन दिन में बनकर तैयार हुई है. अपनी सिजलिंग ड्रेस के साथ एक्ट्रेस मुंबई में आउटिंग करने के लिए निकलीं.

तो कई लोगों की सांसे थम गई. वहीं इस वीडियो में उर्फी जावेद को देखने के बाद कुछ स्ट्रीट बॉयज ने ऐसे रिएक्शन दिए कि वो वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद जहां अपने बोल्ड लुक में पोज देती दिखाई दे रही हैं तो वहीं कुछ ही दूरी पर खड़े लड़के उन्हें निहारते और मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. लड़कों का ये रिएक्शन हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रहा है. सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली उर्फी जैसे ही अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है.

दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती है. इंसानियत रखते हुए उर्फी जावेद, सभी पैपराजी के लिए छाता, बरसाती और मिठाइयां लेकर आईं. मुंबई में यह बारिश का मौसम है, ऐसे में उर्फी जावेद पैपराजी का ख्लाय रखना नहीं भूली..

calender
18 June 2022, 06:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो