एक्ट्रेस हिना खान को किसने दिया धोखा ? पोस्ट में झलका उनका दर्द

जैसे कि आप लोग जानते ही हैं कि इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी रिजर्ब रहती है । हिना खान अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी से बात शेयर नहीं करती हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times
एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है जिसमें वह काफी दुख के साथ इंस्टा की स्टोरी पर धोके के बारे में उन्होंने कुछ शब्द लिखें हैं। टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में चल रही हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस के बाद हिना खान काफी पॉपुलर स्टार बन चुकी हैं ।
 
हिना खान की जबरदस्त पोस्ट
 
एक्ट्रेस हिना खान नें विश्वासघात और धोखे को लेकर अपनी पोस्ट इंस्टागा्रम  पर डाली । जिसमें वह लिखती हैं , “ विश्वासघात ही एकमात्र सत्य है जो हमेशा रह जाता है “ जिसको देखकर उनके फैंस परेशान हो गये ।
 
फेमस एक्ट्रेस के फैंस आखिर परेशान क्यों हो गयें ?

जैसे कि आप लोग जानते ही हैं कि इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी रिजर्ब रहती है । हिना खान अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी से बात शेयर नहीं करती हैं लेकिन चंद दिनों में उन्होंंने अपने मन के दर्द को सोशल मीडिया पर शेयर फैंसों के बीच कुछ बातें शेयर की थीं। हालाकि उन्होंने जो पोस्ट इंस्टा पर डाली थी उसे डिलीट कर दिया गया है । 
 
 फैंस ने किया सहयोंग 
 
 टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस की हिना खान की पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस परेशान होते हुयें नजर आ रहे है । फैंस का कहना है कि हिना खान कभी इस तरीके की पोस्ट नहीं डालती है। उनके अन्य फैंस ने हिना खान से पूछा आखिर उन्हें किसने धोखा दिया है 
एक फैंन  ने लिखा, “ मैं यह जानने के लिए परेशान हूँ की आप के साथ क्या हो रहा है फैंस ने कहा हम आपके साथ है।
  
calender
07 December 2022, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो