Yami Gautam ने किया बॉलाीवुड को एक्स्पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपने करियर में बहुत कम ही हिट फिल्में दी है। लेकिन हर फिल्मों में यामी अपनी परफॉर्मेंस में बेहद ही खूबसूरती से निखरकर सामने आई हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपने करियर में बहुत कम ही हिट फिल्में दी है। लेकिन हर फिल्मों में यामी अपनी परफॉर्मेंस में बेहद ही खूबसूरती से निखरकर सामने आई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में यामी गौतम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का सच बताया।या यूं कहें कि उन्होंने इंडस्ट्री का पर्दाफाश किया है।

यामी गौतम का कहना रहा कि उन्होंने कई फिल्में अपने करियर में बिना अपनी इच्छा से कीं। उन फिल्मों में उन्होंने इसलिए काम किया, क्योंकि उनकी टीम ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था। इसमें एक 'सबसे बड़े स्टार' के साथ काम करने की सलाह भी शामिल रही।

ऋतिक रोशन संग जो उन्होंने फिल्म 'काबिल' की थी, वह उनकी इच्छा के खिलाफ थी। यामी गौतम ने इस फिल्म में इनकी पत्नी का रोल निभाया था, जिसका मृत्यू हो जाती है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सक्सेफुल रही थी, लेकिन यामी गौतम का कहना रहा कि उनका रोल किसी ने नोटिस ही नहीं किया और यह फिल्म उनके लिए काम भी नहीं कर पाई।

यामी गौतम ने आगे कहा कि मेरी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' ने अच्छी कमाई की, अच्छे रिव्यूज भी आए, लेकिन फिर मैं अपनी पसंद की फिल्में नहीं कर पाई।

calender
28 May 2022, 04:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो