9 साल के हुए शाहरुख़ खान के लाडले बेटे अबराम, माँ गौरी खान ने लुटाया प्यार

शाहरुख़ खान और गौरी खान के छोटे और सबसे लाडले बेटे अबराम आज नौ साल के हो गए हैं। अबराम के नौवें जन्मदिन पर फिल्म निर्मात्री व डिजाइनर एवं अबराम की माँ गौरी खान ने बेटे पर जमकर प्यार लुटाया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शाहरुख़ खान और गौरी खान के छोटे और सबसे लाडले बेटे अबराम आज नौ साल के हो गए हैं। अबराम के नौवें जन्मदिन पर फिल्म निर्मात्री व डिजाइनर एवं अबराम की माँ गौरी खान ने बेटे पर जमकर प्यार लुटाया है। गौरी खान ने इस खास दिन पर बेटे अबराम का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

वीडियो में अबराम समुन्द्र किनारे डेजर्ट बाइक पर पोज देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनका क्यूट अंदाज फैंस को काफी भा रहा है। फैंस अबराम के इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान और गौरी खान के तीनों बच्चों में से बड़े बेटे आर्यन का जन्म साल 1997 में और बेटी सुहाना का जन्म साल 2000 में हुआ था। वहीं शाहरुख़ -गौरी के छोटे बेटे जबकि अबराम का जन्म साल 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख़ -गौरी के बड़े बेटे आर्यन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। वहीं शाहरुख़ -गौरी की बेटी सुहाना इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म द आर्चिज की शूटिंग कर रही हैं।

calender
27 May 2022, 01:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो