आरती और दीपक शादी के बंधन में बंधे, शादी में शामिल हुए मामा गोविंदा, देखें तस्वीरें

आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी की मामा गोविंदा भी शामिल हुए थे.

JBT Desk
JBT Desk

Arti and Deepak Wedding:  आरती सिंह और अभिषेक चौहान शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. एक्टर गोविंदा जो आरती के मामा है उनका इंतजार सभी को था. जिसके बाद आखिर कार शादी में गोविंदा शमिल हो ही गए. शादी के बाकि के फंक्शन में गोविंदा नजर नहीं आए थे जिससे सबको लग रहा था कि वो शादी में शमिल नहीं होंगे. गोविंदा के आने से उनकी बहू कश्मीरा भी काफी खुश नजर आई. 

गोविंदा का लुक

गोविंदा की शादी में आने से चार चांद लग गए थे. गोविंदा ब्लैक कलर के बंदगला में आए थे. उन्होंने अपने फैंस को और मीडिया को फ्लाइंग किस करते ग्रीट किया. पैपरजी के लिए पोज देने के लिए गोविंदा सीधे वैन्यू चले गए थे. वहीं कृष्णा ने कहा कि मामा के आने से उनको काफी खुशी मिली है. मैं उन को देखकर काफी खुश हुआ , वो दिल की बात है, हमारा इनोशनल कनेक्शन है. 

कई साल पहले हुई थी अनबन

कई साल पहले कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच अनबन हुई थी. कई बार गोविंदा द कपिल शर्मा शो में आए थे लेकिन उस एपिसोड का हिस्सा कृष्णा नहीं बने थे. जिसके बाद से कई बार कृष्णा की पत्नी कश्मीरा और गोविंदा की पत्नी सुनीता एक-दूसरे पर काफी बार कमेंट कर चुकी हैं. वहीं शादी में आरती लाल कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी धूमधाम से हुई है.  

calender
26 April 2024, 09:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो