मौत से पहले ये तकलीफ झेल रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर की पुरानी चैट वायरल, देखकर चौंक जाएंगे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. एक्टर के निधन के बाद हर तरफ माहौल गर्म था.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. एक्टर के निधन के बाद माहौल गर्म हो गया था. एक्टर के निधन को कई साल हो गए हैं. लेकिन अभी भी एक्टर की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है. कुछ महीने पहले हुए एक इंटरव्यू में सुशांत की बहन श्वेता ने भी सुशांत के कमरे को लेकर बड़ा बयान दिया था. अब एक्टर की चैट्स सामने आई हैं.

सुशांत की बहन ने कहा, 'सुशांत की मौत से 4 दिन पहले मुझे लगा था कि कुछ बुरा होने वाला है.' एक्टर की मौत से 4 दिन पहले श्वेता ने सुशांत को कैलिफोर्निया स्थित अपने घर बुलाया था. श्वेता ने मैसेज भेजकर एक्टर को बुलाया. इस पर सुशांत ने कहा था, 'मुझे भी आना है बहन...' लेकिन तभी पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कहर बरपा दिया था.

सुशांत और श्वेता की कुछ चैट्स इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्टर की बहन ने कहा था, 'मुझे आज भी इसका पछतावा है.. अगर मैं उससे पूछती रहती कि क्या हुआ, तो आज कुछ और होता... सुशांत आज जिंदा होते. सुशांत से आखिरी बातचीत 12 जून को हुई थी. वे परेशान थे.' ये बात एक्टर की बहन ने भी कही है. जिसके बारे में बात करते हुए श्वेता हमेशा एक्टर के बारे में कई बातें कहती रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद परिवार सदमे में है. तो फिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? इसकी वजह की अभी जांच चल रही है. एक्टर ने बहुत ही कम समय में फैंस के दिलों पर राज किया.

सुशांत सिंह राजपूत न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहे हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बाद कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सुशांत के नाम की चर्चा हुई थी. जब सुशांत का निधन हुआ तब वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे. सुशांत की मौत के बाद रिया को भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. सुशांत केस में रिया और उनके भाई को जेल हुई थी. सुशांत की मौत के बाद भी उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.
 

calender
06 May 2024, 08:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो