इतने कंपनियों के विज्ञापनों से मोटी कमाई करती हैं अनुष्का शर्मा, जानें कितनी संपत्ति की हैं मालकिन

अनुष्का शर्मा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. भले ही वह फिल्मी पर्दे से गायब हैं, लेकिन उनकी कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. फिल्मों के अलावा अनुष्का कई कामों से भी खूब कमाई करती हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. भले ही वह फिल्मी पर्दे से गायब हैं, लेकिन उनकी कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. फिल्मों के अलावा अनुष्का कई कामों से भी खूब कमाई करती हैं. उन्होंने अपने करियर के बहुत ही कम समय में बड़ी फैन फॉलोइंग और संपत्ति अर्जित कर ली है. इसके अलावा वह बहुत ही कम समय में कई ब्रांड्स का चेहरा भी बन गई हैं. आज उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में होती है. 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग और सफल करियर की वजह से लग्जरी लाइफ जीती हैं. यह अभिनेत्री करीब 350 करोड़ रुपए की मालकिन है. सालाना कमाई की बात करें तो अनुष्का हर साल 45 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाती हैं. पति-पत्नी की संयुक्त संपत्ति की बात करें तो उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली की संपत्ति समेत दोनों की कुल संपत्ति 1200 करोड़ रुपये है. शादी के तुरंत बाद इस जोड़े ने मुंबई में 34 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा. इसके अलावा उनके पास गुरुग्राम में 80 करोड़ रुपये की संपत्ति भी है.

फोर्ब्स इंडिया 2019 कैलेंडर सूची के अनुसार, यह जोड़ा भारत के सबसे अमीर जोड़ों में से एक था. इसके अलावा विराट कोहली के पास दिल्ली में एक आलीशान घर है. साथ ही विराट और अनुष्का के पास कई लग्जरी कारें भी हैं. इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने फिल्मों और विज्ञापनों के जरिए भी खूब कमाई की है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. वे विज्ञापनों के लिए 4-5 करोड़ रुपये की मोटी फीस लेते हैं. फिल्मों के अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट, विज्ञापन, निजी निवेश और अपने बिजनेस से भी अच्छी कमाई करते हैं. इसके अलावा वे इंस्टाग्राम पोस्ट से भी कमाई करते हैं. उनके पास 1 या 2 नहीं बल्कि 17 कंपनियों के साथ ब्रांड एंडोर्समेंट कॉन्ट्रैक्ट हैं. 

लक्जरी कारों का कलेक्शन

अनुष्का शर्मा के पास कई संपत्तियां हैं. मुंबई में भी एक आलीशान घर है. इसके अलावा उनके गैराज में एलईडी हेडलाइट्स, ऑडी आर8 वी10 प्लस स्पोर्ट्स कार समेत कई महंगी कारें हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस को इंस्टा पर 63 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अपनी बेटी और पति विराट कोहली के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

calender
01 May 2024, 09:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो