Johnny Sins और Ranveer Singh को एक साथ देखकर बौखलाए लोग, इस मुद्दे पर तैयार किया वीडियो

Johnny Sins and Ranveer Singh Viral Video: एडल्ट फिल्मों के स्टार जॉनी सिंस और रणवीर सिंह का एक वीडियो काफी चर्चाओं में बना हुआ है. इन दोनों ने अपने वीडियो में पुरूषों की सेक्शुअल हेल्थ को लेकर मुद्दा बनाया है.

calender
13 February 2024, 07:04 AM IST

Johnny Sins and Ranveer Singh Viral Video: एडल्ट फिल्मों के स्टार जॉनी सिंस और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक मजाकिया अंदाज में एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर को सिंस के साथ देखकर यूजर्स भी चौंक गए हैं. बता दें कि यह  Bold Care का विज्ञापन है. जिसमें रणवीर ने देसी और मजाकिया अंदाज में आदमियों की सेक्शुअल हेल्थ पर लोगों को जागरूक करने के लिए एक एडवर्टाइजमेंट तैयार किया है. 

विज्ञापन में सेक्सुअल लाइफ पर चर्चा हुई

सेक्सुअल वेलनेस ब्रांड के इस ऐड में भारतीय टीवी सीरियल की थीम बनाया गया है, इस विज्ञानपन के माध्यम से बताया गया है कि सेक्सुअल लाइफ की समस्याओं पर भी खुलकर चर्चा की जा सकती है. इस वीडियो के माध्यम से जॉनी सिंग की वाइफ उनसे खुश नजर नहीं आती हैं और वह घर छोड़कर जाने की बात कहती है. इस दौरान सास-बहू के ड्रामे के बीच रणवीर सिंह, जॉनी सिंस को एक दवाई देते हैं. जिसके बाद दोनों की लाइफ में अचानक से खुशी आ जाती है. 

जॉनी और रणवीर को एक साथ देख फैंस चौंके

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि जॉनी सिंस इस ऐड में एक ऐसी भूमिका में हैं, जिन्हें सेक्शुअल प्रॉब्लम है. इस विज्ञापन में कई ऐसी पंच लाइन हैं जिन्हें देखकर फैंस की हंसी छूट गई है. जहां तरफ लोग इसे एक संवेदनशील मुद्दा मान रहे हैं तो दूसरी तरफ इसका मजाक बनाते हुए दिखे हैं. इस ऐड में खास बात यह है कि इसको एक टीवी सीरियल फॉर्मेट में बनाया गया है. 

 

calender
13 February 2024, 06:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो