मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, इस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी ने लगाई थी डांट!

Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वह पूरी तरह से ठीक है और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

calender
12 February 2024, 11:00 PM IST

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने मशहूर हैं. अभिनेता राजनीति में भी काभी एक्टीव रहते हैं. सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. अब अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को छुट्टी दे दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक अब एक एक्टर की तबीयत में सुधार है. ताकी वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. 

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मिथुन अब बिल्कुल स्वस्थ हैं और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें सोमवार दोपहर को ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अभिनेता ने यह भी कहा, 'वास्तव में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा. देखते हैं, मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं और शायद कल से ही.' मिथुन ने खुलासा किया कि उन्हें रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था, और उन्हें "अपने स्वास्थ्य का ख्याल न रखने के लिए डांट मिली थी".

मिथुन ने कहा- अगला लोकसभा इलेक्शन नहीं लड़ेंगे

एक्टर ने ये भी कहा है कि वह अगला लोकसभा इलेक्शन नहीं लड़ेंगे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए चुनाव प्रचार का हिस्सा जरूर रहेंगे. उन्होंने इसपर जोर देते हुए कहा कि अगली 1 तारीख से ही वह चुनाव प्रचार का काम शुरू कर देंगे. उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के अलावा अगर किसी दूसरे राज्य में जाना होगा तो मैं वहां भी जाएंगे.

calender
12 February 2024, 10:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो