Koffee With Karan 8: करण ने काजोल को पहनाए बैकग्राउंड डांसर के कपड़े, फिर बताया इस सुपरहिट फिल्म से जुड़ा किस्सा

करण जौहर ने कहा कि मैं लोगों को बता दूं कि जरा सा झूम लूं सॉन्ग बर्फीली वादियों में शूटिंग के दौरान काजोल ने वही बूट्स, कॉस्ट्युम और टोपी को पहना है. जो डांसर ने रुक जा गाने में पहना था.

Sachin
Sachin

Koffee With Karan 8: फिल्म बनाने के समय कई दफा कोई व्यक्ति ऐसी जगह पर शूटिंग करने के लिए पहुंच जाता है, जहां पर सामान ले जाने में थोड़ी दिक्कत होती है. ऐसे में लोग समय और पैसे की बजत के लिए जुगाड़ के माध्यम से समस्या का समाधान ढूंढता है. फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

डिजाइनर की समस्या के बाद काजोल को पहनाया रेड आउटफिट 

इस सुपरहिट फिल्म में करण जौहर बतौर आदित्य चोपड़ा के साथ असिस्टेंट निर्देशक का काम किया था. करण ने अपने शो कॉफी विद करण 8 में अभिनेत्री काजोल और रानी मुखर्जी के साथ बातचीत की. उन्होंने इस शोज में बताया कि डीडीएलजे में जरा सा झूम लूं. सॉन्ग को हम बर्फ पर शूट कर रहे थे. इसके लिए एक लाल आउटफिट की जरुरत थी. लेकिन डिजाइनर के पास कुछ प्रॉब्लम हो गई थी. ऐसे में करण जौहर एक बैकग्राउंड डांसर के कॉस्ट्यूम ले आए. 

एक्ट्रेस को पहनाई बैकग्राउंड की कॉस्ट्यूम 

करण जौहर ने आगे कहा कि मैं लोगों को बता दूं कि जरा सा झूम लूं सॉन्ग बर्फीली वादियों में शूटिंग के दौरान काजोल ने वही बूट्स, कॉस्ट्युम और टोपी को पहना है. जो डांसर ने रुक जा गाने में पहना था. हालांकि टोपी इसलिए दी गई थी उस गाने में क्योंकि काजोल के वीग बिगड़ गए थे. उन्होंने आगे कहा कि जब फिल्म शूट करने के बाद इसकी एडिटिंग करने के लिए टेबल पर बैठे तो आदित्य चोपड़ा ने मुझसे इस बारे में पूछा. तब मैंने उन्हें आउटफिट के साथ हुई गड़बड़ी के बारे में बताया तो वो भी चौंक गए थे. शूटिंग के उस दिन को मुझे बताना इसलिए मैंने ऐसा किया.  

calender
29 November 2023, 01:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो