Neena Gupta Birthday: नीना गुप्ता ने अपने जन्मदिन पर ऐसा क्यों कहा- ‘शुभकामनाएं नहीं श्रद्धांजलि दो’

Neena Gupta Birthday: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने जब उनसे अपना 60वां जन्मदिन मनाने पर उनकी भावनाओं के बारें में पूछा तो उनका जवाब सभी फैंस को चौकाने वाला निकला, आखिर नीना गुप्ता ने ऐसा क्या कहा?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली नीना गुप्ता का आज 60वां जन्मदिन है।

Neena Gupta Birthday: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली नीना गुप्ता का आज 60वां जन्मदिन है। उन्होंने रविवार को अपने परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास अवसर पर नीना गुप्ता को उनके फैंस ने ढेर सारी बधाइयां दी। इसी दौरान नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें मसाबा नीना गुप्ता से पूछती हैं कि इस बार आपका बर्थडे का प्लान क्या है?

नीना गुप्ता इस बात का जवाब कुछ इस तरह से देती हुए नजर आ रही हैं। नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपनी मां से उनके बर्थडे को लेकर सवाल करती हुई दिख रही हैं।

मसाबा नीना गुप्ता से पूछती हैं, आज आपका जन्मदिन है क्या प्लान है, तो नीना गुप्ता जवाब देते हुई करती हैं कि “हां, आज मेरा जन्मदिन है! मेरे जन्मदिन के लिए इस गिफ्ट का सभी को धन्यवाद, नीना गुप्ता ने प्रिंटेड व्हाइट जैकेट की ओर इशारा करते हुए कहा जिसे वो पहने हुए थी।

फिर मसाबा ने नीना गुप्ता से उनके बर्थडे के विचार पूछे इस बात को सुनकर नीना गुप्ता ने हैरान करने वाला जवाब दिया जिसे सुनकर फैंस भी सदमे में आ गए। उन्होंने कहा आज मेरा जन्मदिन है तो लोगों को हैप्पी बर्थडे के जगह कंडोलेंस देनी चाहिए, क्योंकि अभी उम्र कम होती जा रही है। जीने की उम्र तो ऐसे में मुझे कोई खुशी देने या किसी भी सेलिब्रेशन का कोई चक्कर नहीं है।

खाना खाकर किया बर्थडे सेलिब्रेट

नीना गुप्ता ने कहा “घर में बैठी हूं इसी रुम में अच्छा सा खाना बनाकर फैमिली को खिलाऊंगी और खुद खाऊंगी बस मेरे लिए इतना ही काफी है।

calender
05 June 2023, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो