ओटीटी पर जल्द आ रही है परिणीति और दिलजीत की फिल्म 'चमकीला', जानें कब और कहां होगी रिलीज

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'चमकीला' ओटीटाी पर रिलीज होने वाली है. पहली बार दोनों एक साथ मूवी में नजर आएंगे जिसको लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Chamkila Release Date OUT: इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'चमकीला' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ पर पहली बार एक साथ नजर आएंगे. जिसको लेकर लोगोंमें काफी एक्साटमेंट नजर आ रही है.  फिल्म की अनाउंसमेंट भी जारी कर दी गई है की किस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी.

कब और कहां रिलीज होगी?

26 फरवरी यानि की सोमवार के दिन इस फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. इसमें जानकारी दी गई की किस ओटीटी पर रिलीज होगी. आपको बता दें ये फिल्म  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने  इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट आउट कर दी है. 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, "माहौल बन जाता था जब वह छेड़ता था साज, कुछ ऐसा ही था चमकीला का अंदाज" ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12 अप्रैल से रिलीज होगी.

क्या है फिल्म की कहानी

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'चमकीला' म्यूजिशियन अमर सिंह की कहानी है. आपको बता दें  अमर सिंह पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट थे. अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अमर सिंह और उनकी पत्नी अमरजोत की 8 मार्च 1988 को हत्या कर दी गई थी. अमर सिंह और उनकी पत्नी की हत्या किसने की और क्यों की इसका पता अभी तक नही चल पाया है. 

एक्टर औरल सिंगर दिलजीत दोसांझ, अमर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि परिणीति अमर सिंह की पत्नी अमरजोत बनी हैं. इस फिल्म के टीजर में दिलजीत और परिणीति ने अपनी पहली झलक से लोगो का दिल जीत लिया है. जिससे लोगों में फिल्म देखने को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. 

calender
27 February 2024, 09:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो