Poonam Pandey Alive: जिंदा हैं पूनम पांडे, सिर्फ इस वजह से खुद फैलाई थी मौत की खबर

Poonam Pandey Alive: एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो जारी कर दी है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Poonam Pandey Alive: टीवी एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पूनम पांडे जिंदा हैं और उनकी मौत की खबर एक प्लान के तहत फैलाई गई थी. यह जानकारी खुद पूनम पांडे ने दी है. पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हेंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वो खुद यह दावा करती दिखाई दे रही हैं. 

मैं आपके साथ कुछ बेहद महत्वपूर्ण साझा करना चाहती हूँ - मैं यहाँ हूँ, ज़िंदा हूँ. सर्वाइकल कैंसर मुझसे मेरी जान नहीं ले सका, लेकिन इस बीमारी के बारे में जानकारी की कमी की वजह से हज़ारों महिलाओं को अपनी जान गंवानी पड़ी है. अच्छी बात ये है कि सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है. इसकी चाबी HPV वैक्सीन और जांच के शुरुआती टेस्ट हैं. हमारे पास ये साधन हैं, जिनके ज़रिए हम यकीनी बना सकते हैं कि कोई भी महिला इस बीमारी से न मरे. वो आगे लिखती हैं कि आइए, एक-दूसरे को जागरूक बनाकर मजबूत करें और हर महिला को ज़रूरी कदमों के बारे में जानकारी दें.

बता दें कि शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबरों से उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई थी. मीडिया और सोशल मीडिया पर उनकी मौत और मौत के कारण पर खूब चर्चा की जा रही थी. दावा किया गया था कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर हुई है. यहां तक कि पूनम पांडे और उनकी पति की बीच चल रही कथित अनबन को भी खबरों में खूब घसीटा गया. 

calender
03 February 2024, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो