सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया इंस्टाग्राम अकाउंट ओपन, पहली पोस्ट में ही कमाए करोड़ों!

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान आज अपने फैंस के लिए कुछ खास करने वाले हैं .

JBT Desk
JBT Desk

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्मों में नहीं आए लेकिन अपने लुक्स को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. जब भी  इब्राहिम अली बाहर स्पॉट होते हैं तो लोगों की वहां भीड़ लग जाती है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनको स्पॉट करना चाहते हैं लेकिन वो एक्टिव नहीं रहते हैं. सैफ अली खान के बेटे ने आज 11 बजे कुछ ऐसा किया जिसको देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे. आप के मन में सवाल आ रहा होगा ऐसा क्या होगा. 

इब्राहिम ने किया वादा

सारा अली खान और इब्राहिम इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वाले हैं. अब आप सैफ के बेटे इब्राहिम की तस्वीरें और वीडियों इंस्टाग्राम पर देख सकेगें. अब उनको अच्छे से स्टॉक कर सकते हैं. इस बात का खुलासा इब्राहिम ने खुद किया है.  जिम के बाहर इब्राहिम अली खान को स्पॉट किया गया जहां उनको देखते ही पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए घेर लिया. जहां उन्होंने इस बात का दावा किया कि 30 अप्रैल यानी आज 11 बजे अपनी इंस्टाग्राम आईडी बनाएंगे.  

पहली पोस्ट क्या है 

इब्राहिम खान की पहली पोस्ट इंस्टाग्राम पर ठीक 11 बजे अपलोड हुई. जिसमें वो उन्होंने PUMA कपंनी के साथ पेड पार्टनरशिप की है.  पहली पोस्ट में वो PUMA  कंपनी के जूते पहने दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही  उन्होंने ग्रीन कलर कि शर्ट और बैज कलर का पैंट पहना है. शर्ट के कलर के साथ ही उन्होंने मैचिंग के जूते पहने है. 

calender
30 April 2024, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो