Sushmita Sen : दिवाली पार्टी में सुष्मिता और रोमान साथ आए नजर, एक-दूसरे का हाथ पकड़ते देख कन्फ्यूज हुए फैंस

Sushmita Sen : सुष्मिता सेन और रोमान इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. इनकी जोड़ी देखकर फैंस भी हैरान हो रहे हैं. आखिर ऐसा क्या हुआ दोनों के बीच जिसे देख फैंस काफी कन्फ्यूज होते हुए नजर आ रहे हैं?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सुष्मिता सेन और रोमान इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं.

Sushmita Sen : सुष्मिता सेन और रोमान की जोड़ी इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही है. दोनो के करोड़ों संख्या में फैंस है साथ ही 8 नबंवर को सुष्मिता सेन की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज रिलीज हुई थी. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस सुर्खियां बिटोर रही हैं दरअसल बॉलीवुड की दिवाली पार्टी में सुष्मित सेन एक बार फिर से एक्स बॉयफ्रेंड रोमान शॉल के साथ नजर आईं जिसे लेकर अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया है.

2021 में हुआ दोनों का ब्रेकअप

रोमान और सुष्मिता सेन से फैंस को साल 2021 में अलग होने की सूचना दी थी. साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर की थी. जिसमें सुष्मिता ने लिखा था कि दोस्ती से शुरुआत हुई थी. हम दोस्त हैं रिश्ता कब का खत्म हो गया है, लेकिन प्यार है.

हालांकि इस पोस्ट के बाद कई मौकों पर रोमान सुष्मिता के साथ उनके पारिवारिक आयोजनों में भी नजर आते रहे. पिछले दिनों आर्या 3 के प्रमोशन के दौरान भई रोमान को सुष्मिता की हर छोटी-बड़ी बात का ख्याल रखते देखा गया है. साथ ही दोनों को एक साथ बात करते हुए भी देखा जा चुका है.

रोमान और सुष्मिता दिखे एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए 

दिवाली पार्टी पर सुष्मिता और रोमान सीढियों से एक हाथ पकड़कर नजर आए हैं. जिसे देख फैंस हैरान हैं फैंस को दोनों इस पार्टी में बात करते साथ ही तस्वीरें लेते हुए देखा गया है. दोनों के बीच ये नजदीकियां देखकर सुष्मिता के प्रशंसक अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों फिर से एक दूसरे के साथ हैं.

एक यूजर ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा दोनों को साथ देखकर अच्छा लगा वहीं एक यूजर ने लिखा कि ब्रेकअप के बाद क्या ये वाकई साथ आ गए हैं या फिर ये दोनों की दोस्ती है फैंस के इन सवालों का जवाब तो केवल सुष्मिता सेन और रोमान ही दे सकते हैं.

calender
09 November 2023, 06:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो