Tejas Box Office Collection: कंगना की फिल्म तेजस नहीं उतर पाई लोगों की उम्मीदों पर खरी, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

Tejas Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म को रिलीज हुई पूरा एक दिन हो चुका है. यह फिल्म बुरी तरह से पहले दिन ही गिर चुकी है. जानें इसका कलेक्शन कितना हुआ?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस शुक्रवार को रिलीज की गई थी.

Tejas Box Office Collection: जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस शुक्रवार को रिलीज की गई थी. फिल्म को रिलीज किए हुए पूरा एक दिन हो चुका है. इस फिल्म में कंगना ने एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाया है, लेकिन यह फिल्म दर्शकों को कुछ ज्यादा खास नहीं लगी, इसीलिए फैंस ने कंगना रनौत की फिल्म को पसंद नहीं किया है उनका कहना है कि इस फिल्म को लेकर हमारी काफी उम्मीदें जुड़ी हुई थी. लेकिन यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. इस फिल्म को आम लोगों ने भी पसंद नही किया.

उम्मीदों पर नहीं उतरी खड़ी कंगना की तेजस फिल्म 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकपन और अपनी फिल्मों के चलते हमेशा खुद को लाइमालाइट में बनाए रखती हैं. कंगना रनौत अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती है. कंगना ने इससे पहले भी कई फिल्मों में काम किया है. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. एक्ट्रेस की फिल्म तेजस बीते दिन सिनेमाघरों में लग चुकी है लेकिन इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन कलेक्शन काफी बेकार किया.

इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ तेजस में अंशुल चौहान, वरुण, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर अहम किरदार निभाते हुए नजर आएं हैं. कंगना का जोश और देशभक्ति लोगों में नहीं जाग पाई है. तेजस से कंगना रनौत को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन एक्ट्रेस की इस फिल्म का हाल पहले ही दिन बेहाल हो गया.

जानें पहले दिन का कलेक्शन 

ओपनिंग कलेक्शन देखने के बाद अब यूजर्स तेजस को फ्लॉप फिल्म कहने लगे हैं. जानकारियों के मुताबिक तेजस ने ओपनिंग डे पर महज 0.75 करोड़ का कारोबार किया है, लेकिन मेकर्स शनिवार और रविवार पर अपनी नजरें टिकाए हुए हैं. उम्मीद हैं कि वीकेंड पर फिल्म को छुट्टियों का फायदा जरूर मिलेगा.

calender
28 October 2023, 09:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो