Tejas Box Office Collection : ‘तेजस‘ नहीं कर पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाई, जानें 12वें दिन का हैरान कर देने वाला कलेक्शन

Box Office Collection : कंगना रनौत की फिल्म ने सभी को हैरान कर दिया है इतनी किसी भी फिल्म ने कमाई नहीं की है. तेजस ने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से दम तोड़ दिया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गना रनौत की फिल्म ने सभी लोगों को चौंका दिया है.

Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म ने सभी लोगों को चौंका दिया है आज तेजस का 12वां दिन है और 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तेजस कमाई नहीं कर पा रही है. फैंस को कंगना रौनत की फिल्म का बेसब्री से इंतजार था लेकिन फिल्म आने के बाद फैंस ने फिल्म को इतना पसंद नहीं किया है जितना उन्हें करना चाहिए. कंगना रौनत ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. बॉक्स ऑफिस पर तेजस कमाई भी नहीं कर पा रही है.

12वें दिन तोड़ा फिल्म ने दम

27 अक्टूबर को तेजस रिलीज हुई थी जिसके बाद एक दो दिन में ही यह बॉक्स ऑफिस पर छा नहीं पाई और दो दिन के अंदर ही फिल्म ने दम तोड़ दिया. फैंस ने इस को भी पसंद नहीं किया. तेजस की कमाई कुछ ही दिनों में ठप हो गई. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन ह चुके हैं और ये 6 करोड़ का भी केलक्शन नहीं कर पाई है. कंगना रनौत से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन उनकी इस फिल्म ने फैंस का दिल तोड़ दिया.

फ्लॉप हुई तेजस 

पिछली कईं फ्लॉप फिल्में देने के बाद कंगना रनौत को अपनी एरियल एक्शन फिल्म तेजस से काफी उम्मीदें थी. लेकिन यह एक्ट्रेस के करियर की सबसे बड़ी डिजास्टर बन गई. आपको बता दें कि इस फिल्म ने ऑपनिंग 1.25 करोड़ से की थी .

उसके बाद इसके कलेक्शन में हर गुजरते दिन के साथ गिरावट देखी जा रही है. फिल्म को दूसरा सप्ताह हो चुका है ऐसे में फिल्म ने चंद लाखों रुपये की कमाई की है. आज तेजस फिल्म का 12वां दिन है और फिल्म ने अब तक 6 लाख रुपये की कमाई की है. साथ ही 12वें दिन का कलेक्शन 5.69 लाख हो गया है.

calender
08 November 2023, 09:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो