मुझे कुछ हुआ तो अखिलेश यादव होगे जिम्मेदार… बीजेपी नेत्री ने रेप और मर्डर की धमकी के लिए दर्ज कराया FIR

लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा के लिए सोशल मीडिया का काम देखने वाली डॉ. ऋचा राजपूत ने सपा के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

समाजवादी पार्टी पर जहां शासन में रहने के दौरान जहां गुंडागर्दी और अराजकता के आरोपों से घिरी रही है, तो वहीं सत्ता से उतरने के बाद भी इस दल पर इस तरह आरोप लगातार लग रहे हैं। जी हां, बता दें कि कुछ ही दिन पहले महिला पत्रकार ने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ अभद्रता की शिकायत दर्ज करवाई थी, वहीं अब बीजेपी के एक महिला नेता ने रेप और मर्डर की धमकी के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीधे-सीधे जिम्मेदार ठहरा दिया है।

सपा के मीडिया सेल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज 

दरअसल, लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा के लिए सोशल मीडिया का काम देखने वाली डॉ. ऋचा राजपूत ने सपा के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। बीजेपी की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा ने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल से उन्हें लगातार रेप और हत्या की धमकियां मिल रही हैं, ऐसे में अगर मेरे या मेरे परिवार के साथ किसी तरह की अनहोनी होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर सपा के मुखिया अखिलेश यादप ही जिम्मेदार होंगे’।

 

इससे पहले भी समाजवादी पार्टी पर लग चुके हैं आरोप

वैसे बता दें कि ये पहला मामला नहीं है कि जब सपा के मीडिया सेल @MediaCellSP  के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई हो इससे पहले बीजेपी और RSS के नेताओं से लेकर पत्रकारों ने भी सपा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट की है। जैसे कि बताते चलें कि इससे पहले आरएसएस के कार्यकर्ता प्रमोद कुमार पांडे ने शहर के विभूति खंड थाने में सपा मीडिया सेल के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। तो वहीं कुछ वक्त पहले ही सपा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मिल रहे आपत्तिजनक धमकियों के बाद बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने भी सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के खिलाफ अदालत में परिवाद दायर किया था।

मालूम होकि बीजेपी कार्यकर्ता के अलावा लखनऊ के कुछ पत्रकार भी सपा के मीडिया सेल की करतूतों को लेकर शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

calender
06 January 2023, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो