फिर बढ़ने लगा कोरोना, बीते 24 घंटे में 2451 नए मामले आए सामने, 30 की मौत

देश में कोरोना की रफ्तार एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,451 नए मामले सामने आए है जिसमें 30 लोगों की मौत दर्ज की गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में कोरोना की रफ्तार एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,451 नए मामले सामने आए है जिसमें 30 लोगों की मौत दर्ज की गई है। कोरोना वायरस के दैनिक आंकड़ों मे बीते कुछ दिनों से इजाफा हो रहा है।

बता दें कि देश में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 16,522 हो गई है तो वहीं डेली पॉजिटिविटी रेट अब 0.84 फीसदी पर पहुंच गई है। राजधानी में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। दिल्ली में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,083 नए मामले सामने आए और इस दौरान एक मरीज की पुष्टि की गई हैं।

कोविड-19 के बढ़ते खतरे के बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे जिसमें वह कोरोना की उभरती स्थिति पर चर्चा कर सकते हैं।

वहीं विद्यार्थियों में भी कोरोना को लेकर डर बना हुआ हैं। ऐसे में लखनऊ की लॉ यूनिवर्सिटी के छात्रों ने परीक्षा देने से साफ इनकार किया हैं। वह कोरोना से उपजी स्थिति के सामान्य होने तक परीक्षा कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

calender
25 April 2022, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो