सबका जवाब दिया जाएगा, काहे चिंता कर रहें हैं : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

राजद नेताओं के पटना स्थित आवास पर आज सुबह से ही सीबीआई का छापा जारी है. सीबीआई की एक और टीम लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के हरियाणा स्थित निर्माणाधीन मॉल में छापा दे रही है.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना। राजद नेताओं के पटना स्थित आवास पर आज सुबह से ही सीबीआई का छापा जारी है. सीबीआई की एक और टीम लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के हरियाणा स्थित निर्माणाधीन मॉल में छापा दे रही है. इसके अलावे झारखंड और दिल्ली और पश्चिम बंगाल सहित कुल 15 से ज्यादा ठिकानों पर सीबीआई आज एक साथ छापेमारी कर रही है.

वहीं आज बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के इस्तीफे के बाद राजद नेता अवध बिहारी चौधरी को नए स्पीकर के तौर पर चुना गया है. सदन के अंदर स्पीकर का शपथ होगा. जिसको लेकर तैयारियां की जा रही है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सदन जाते नजर आए इसी बीच संवाददाता ने उनसे सीबीआई के छापों को लेकर सवाल किया इस पर तेजस्वी यादव ने जवाब देते हुए का कि सबका जवाब अंदर दिया जाएगा, काहे चिंता कर रहें हैं.

इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी सीबीआई के छापों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. राबड़ी देवी ने कहा है कि बीजेपी के लोग डरे हुए हैं और हमलोगों को भी डराने चाहते हैं. हमारे साथ बिहार की जनता है. बिहार के लोग हमारे परिवार के तरह है.और यह हमारे साथ पहली बार नहीं हो रहा है. हमलोग इससे डरने वाले नहीं है.

इन्हें भी पढ़े..

पटना : रेलवे नौकरी मामले में कथित जमीन घोटाले पर RJD MLA के घर पर CBI का छापा

बिहार : विधान सभा अध्यक्ष का इस्तीफा, एक दिन पहले बोले थे झुकेंगे नहीं

calender
24 August 2022, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो