ऑपरेशन लोटस, 20 करोड़ ले लो वरना.. आप सांसद ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली की राजनीति एक नई मोड़ लेती हुई दिखाई दे रही है। आम आदमी पार्टी ने ऑपरेशन लोटस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। बुधवार को आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और पीएम मोदी पर कड़े वार किए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: दिल्ली की राजनीति एक नई मोड़ लेती हुई दिखाई दे रही है। आम आदमी पार्टी ने ऑपरेशन लोटस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। बुधवार को आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और पीएम मोदी पर कड़े वार किए हैं। उन्होंने कहा, आज हम नरेंद्र मोदी सरकार के नापाक इरादों का पर्दाफ़ाश करेंगे। मोदी सरकार लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है। 

आप नेता संजय सिंह ने आगे कहा कि विधायकों का नाम लेते हुए कहा कि, अजय दत्त, सोमनाथ भारती, कुलदीप, संजीव झा को बीजेपी की ओर से ऑफर दिया गया है। संजय सिंह ने कहा कि, इनके पास बीजेपी के लोग आते हैं और कहते हैं 20 करोड़ का ऑफर ले लो वरना जैसे सिसौदिया के उपर फर्जी मुकदमे लगाए वैसे तुम पर भी लगा देंगे।

संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। इन्होंने जो जो प्रयास डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर किया गया। वहीं अन्य विधायकों के साथ किया जा रहा है। संजय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली के विधायकों को जांच एजेंसी की धमकी देकर तोड़ने का प्रायस कर रही है।

आप नेता संजय सिंह ने आप नेताओं ने “ऑपरेशन लोटस” को “ऑपरेशन बोगस” बना दिया।आप के बहादुर विधायकों ने साबित किया, ये केजरीवाल के सच्चे सिपाही हैं, ईडी और सीबीआई से डरने वाले नहीं। वहीं, आप नेता सोमनाथ भार्ती ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी के लोग मेरे पास भी आए थे। इन्होंने मुझसे कहा कि हमारे हो जाओ नहीं तो मनीष सिसोदिया की तरह दुर्गति करेंगे।

calender
24 August 2022, 01:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो