केंद्र सरकार पर भड़के सिसोदिया, बोले अबकी बार देश की जनता मोदी सरकार को लुक आउट नोटिस देगी

बीते शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI के अधिकारियों के द्वारा करीब 14 घंटे तक छापा पड़ा.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI के अधिकारियों के द्वारा करीब 14 घंटे तक छापा पड़ा. आज रविवार सुबह जांच एजेंसी के द्वारा मनीष सिसोदिया समेत कुल 13 लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. जिसके बाद सिसोदिया ने जवाब देते हुए कहा कि ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

साथ ही उन्होंने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि हमारी देश की सरकार सुबह से शाम तक यही सोचते रहती है कि आज किसके घर सीबीआई का छापा पड़वाया जाए. किसकी सरकार गिराया जाए. आगे उन्होंने कहा कि देश में मँहगाई चरम सीमा पर है, बेरोजगारी दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रही है. आज देश के नागरिक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहा है जो इन सभी समस्याओं का समाधान कर सके. हमलोग जहां एक तरफ देश को नंबर वन बनाने की कोशिश जुटे हैं.

वहीं दुसरी ओर मोदी सरकार केजरीवाल, और सिसोदिया को जीरो बनाने नें जुटी है. देश सबकुछ देख रही है. 2024 में देश की जनता मोदी सरकार को लुक आउट नोटिस जारी कर सारे वादों का हिसाब लेगी. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी सीबीआई के कार्रवाई पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए।उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं। रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं। ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?

बता दें कि दिल्ली में सियासी पारा गरम है. केंद्र और केजरीवाल सरकार एक दुसरे पर जुबानी हमला कर रही है. एक तरफ जहां बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी का सच सामने आ रहा है वहीं दुसरी ओर आप के नेता ने कहा है कि बीजेपी केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बेचैन होकर विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रही है. जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है.

calender
21 August 2022, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो