जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगा: PM मोदी

गुजरात में आज 89 सीटो पर पहले चरण का मतदान जारी है इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य में कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे है, इस क्रम में उन्होने आज यानी गुरूवार को कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होने कहा कि. भाजपा को वोट दें, विकास जारी है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गुजरात में आज 89 सीटो पर पहले चरण का मतदान जारी है इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य में कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे है, इस क्रम में उन्होने आज यानी गुरूवार को कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होने कहा कि. भाजपा को वोट दें, विकास जारी है,  कमल का बटन दबाएं और गुजरात के भविष्य को उज्जवल बनाएं 2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत मोबाइल की दुनिया में इतनी बड़ी क्रांति कर सकता है। 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब वहां मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं।

पीएम मोदी ने  आगे कहा कि अब हम दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल फोन निर्माता देश के रूप में उभरे हैं। यदि आपकी पांचों अंगुलियां घी में हैं, तो एक अंगुली कमल का बटन दबाए या न दबाए। मैं गुजरात का बेटा हूं, आपने मुझे जो गुण दिए हैं, गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, जो गुण गुजरात ने मुझे दिए हैं, इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहा हूं। जिस मोदी को आपने फंसाया है उसका अपमान आपका अपमान है या नहीं। कांग्रेस के मित्र कान खोल कर सुन लें, आपके लोकतंत्र में आस्था और अविश्वास आपका विषय है, परिवार के लिए जीना है तो आपकी मर्जी, लेकिन एक बात लिख लीजिए, जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगा।

सोर्स- ट्विटर/ANI

इसे भी पढ़े......

Gujarat Election 2022: पहले चरण में सुबह 11 बजे तक 18.95 फीसदी मतदान हुआ

calender
01 December 2022, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो