Mann Ki Baat: मन की बात का आज प्रसारित होगा 107वां एपिसोड, कई मुद्दों पर पीएम करेंगे चर्चा

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर मन की बात प्रोग्राम में लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे. मन की बात का ये 107वां एपिसोड होगा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Mann Ki Baat: 3 अक्टूबर, 2014 से शुरू हुए मन की बात प्रोग्राम का आज 107वां एपिसोड प्रसारित किया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी इस प्रोग्राम को हर महीने के आखिरी रविवार को संबोधित करते हैं. ये एक मासिक रेडियो प्रोग्राम है, जो हर महीने की आखिरी रविवार की सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारित किया जाता है.  

107वें एपिसोड का प्रसारण

पीएम नरेंद्र मोदी आज ऑल इंडिया रेडियो पर 'मन की बात' कार्यक्रम के 107वें एपिसोड को संबोधित करेंगे. प्रोग्राम के जरिए प्रधानमंत्री मोदी अपने मन की बात देश-विदेश के लोगों के साथ साझा करेंगे. वह महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं. पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे ऑल इंडिया रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम में लोगों से अपने विचार साझा करेंगे. यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 107वां एपिसोड होगा. 

एलईडी स्क्रीन पर देखा जा सकता है प्रोग्राम 

इस दौरान पीएम मोदी विधानसभा चुनाव के प्रचार में मशरूफ हैं, इसी बीच मन की बात का एपिसोड भी प्रसारित किया जाएगा. जिसको एमपी में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ साथ कई सामाजिक संगठन भी सुनने वाले हैं. इसके लिए पूरे राज्य में एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं, जिससे सभी लोग इस प्रोग्राम को सुन व देख सकें. आज सुबह 11 बजे मन की बात प्रोग्राम का टेलिकास्ट किया जाएगा. 

मांगे गए थे सुझाव

पीएम मोदी के इस रेडियो प्रोग्राम मन की बात के लिए जनता से सुझाव मांगे गए थे. जनता के दिए गए सुझावों पर ही पीएम चर्चा करते हैं. इस बार विधानसभा चुनावों को लेकर भी पीएम मन की बात में चर्चा कर सकते हैं. 

मन की बात कहां पर सुन सकते हैं?

प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाता है. यह ऑल इंडिया रेडियो, वेबसाइट और न्यूज ऑन एआईआर मोबाइल ऐप पर भी मिल जाएगा. इसके साथ ही मन की बात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी किया जाएगा.
 

calender
26 November 2023, 07:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो