Bihar News: लालू-नीतीश के बीच हुई मुलाकात के बाद अब तेजस्वी यादव का आया बयान, महागठबंधन को लेकर कही ये बात

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दस मिनट वाली मुलाकात पर अब सियासत गरमा गई है. 15 जनवरी सोमवार को मकर संक्रांति पर राबड़ी आवास सामने से ना जाकर पीछे से घुसे और मीडिया को कोई बयान नहीं दिया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दस मिनट वाली मुलाकात पर अब सियासत गरमा गई है. 15 जनवरी सोमवार को मकर संक्रांति पर राबड़ी आवास सामने से ना जाकर पीछे से घुसे और मीडिया को कोई बयान नहीं दिया. इस बीच दस मिनट तक वो अंदर रहे फिर निकल गए. इसको लेकर अब उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत में प्रतिक्रिया दी है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मकर संक्रांति पर नीतीश कुमार घर आए, सभी मंत्री आए. सबका स्वागत किया गया. खुशियां बांटी जा रही हैं. महागठबंधन एकजुट है. नीतीश कुमार नाराज नहीं है. हर बार एक ही मुद्दे पर हम लोग सफाई क्यों दे? यह सब बेकार की बातें हैं. जब से महागठबंधन बना तब से भाजपा घबराई हुई है. लालू यादव और नीतीश कुमार साथ हैं. इसलिए भाजपा से डरी हुई है. 

INDIA ब्लॉक पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, ''जब से महागठबंधन बना है, बीजेपी घबरा गई है. लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार एक साथ आए, नौकरियां दी जा रही हैं, आरक्षण बढ़ाया गया, जाति आधारित सर्वे कराया गया'' किया गया था, हम विभिन्न नीतियां लेकर आए, और बिहार में निवेशकों का एक सम्मेलन हुआ जिसमें 50,000 रुपये से अधिक के एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए, इससे कुछ लोगों के अंदर डर पैदा हो गया है क्योंकि हम अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रहे हैं."

लोकसभा की 40 सीटों को लेकर महागठबंधन में पेंच फंसा हुआ है. कांग्रेस 9 से 10 सीट मांग रही है. वहीं JDU 16 सीटिंग सीट छोड़ने को तैयार नहीं है. तेजस्वी यादव ने इससे पहले भी यह कहा था कि सीटों का बंटवारा हमलोग पत्रकारों से क्यों शेयर करेंगे? कहीं कोई दिक्कत नहीं है.

calender
15 January 2024, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो