Delhi Ordinance: ट्रांसफर- पोस्टिंग पर चिराग पासवान का बड़ा बयान, बिहार को लेकर भी कहीं ये बात

Delhi Ordinance: विपक्षी दलों की बेंगलुरु में हुई महाबैठक और भाजपा के नेतृत्व वाले NDA की नई दिल्ली में हुई बैठक के बाद देश में गठबंधन की राजनीति तेज हो गई है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Ordinance: विपक्षी दलों की बेंगलुरु में हुई महाबैठक और भाजपा के नेतृत्व वाले NDA की नई दिल्ली में हुई बैठक के बाद देश में गठबंधन की राजनीति तेज हो गई है. कुछ दिन पहले NDA में हिस्सा लिए थे एलजेपी रामविलास अध्यक्ष चिराग पासवान ने विपक्षी दलों के गठबंधन ।.N.D.I.A पर आज जमकर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने सवाल उठाते हुए कहा कि ।.N.D.I.A ने जो कुनबा बनाया है, उसमें से कौन कर तरफ जाएगा? 

एलजेपी (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि, "I.N.D.I.A ने जो गठबंधन बनाया है, उसमें से कौन किस तरफ जाएगा, यह बड़ा सवाल है. जिस तरह से ट्रांसफर पोस्टिंग को एक खेल बना दिया गया है और ट्रांसफर पोस्टिंग में जो गलत काम हो रहा है, उसे रोका जाना चाहिए."

बिहार सरकार में RJD कोटे के मंत्री द्वारा किए गए 489 अधिकारियों के तबादले को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा रद्द किए जाने पर चुटकी लेते हुए चिराग पासवान ने कहा कि, बिहार में जिस तरह से ट्रांसफर- पोस्टिंग को एक खेल बना दिया गया है. उन्होंने कहा कि ट्रांसफर- पोस्टिंग को लेकर जो गलत काम हो रहा है उस पर रोक लगाई जानी चाहिए. 

calender
01 August 2023, 07:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो