Patna Madarsa Blast: गेंद समझकर बच्चे ने उठाया, निकला बम, मदरसे में हुआ धमाका

Madarsa Patna: पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि बम विस्फोट में दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

JBT Desk
JBT Desk

Madarsa Patna: छपरा के गड़खा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव स्थित एक मदरसे में अचानक विस्फोट हो गया. इसमें मदरसे के मौलाना और उनका छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. धमाके की गूंज से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. स्थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से दोनों को पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

गेंद समझकर उठाया बम

बम मदरसे के बाहर से लाया गया था, दरअसल मदरसे के जो बच्चे बाहर खेल रहे थे वो उसको गेंद समझकर मदरसे के अंदर ले आए. उस गेंद जैसे दिखने वाले बम को जैसे ही मदरसे के मौलाना ने देखा उनको कुछ सही नहीं लगा, तो उन्होंने उसको फैंकने की कोशिश की. इस कोशिश में वो बम बच्चे के पैर पर गिर गया, और वहीं फट गया. इस धमाके से मौलाना का हाथ फट गया और नूर आलम जो बच्चा है उसका पैर फट गया. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बुधवार की रात को हुई इस घटना के बाद से पूरे इलाके में बम की खबर फैल गई. बलास्ट होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने इस मामले पर कहा कि ये किसी पटाखा फैक्ट्री का लग रहा है. हालांकि ये कहां से आया किसने बनाया इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. 

calender
16 May 2024, 10:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो