'पनौती ने हरवा दिया वर्ल्ड कप', राहुल गांधी का पीएम मोदी पर विवादित बयान, बीजेपी ने किया पलटवार

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी उन पर हमलावर हो गई है और उनसे अपने बयान के लिए माफी मांगनी को कह रही है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रविवार यानी 19 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच आईसीसी विश्व कप का फाइनल खेला गया. जिसमें टीम इंडिया को कंगारू टीम ने 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दिखने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे. वही अब इसको लेकर सियासत चालु हो गई है. राहुल गांधी ने कहा, अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया.

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) उन पर हमलावर हो गई है और उनसे अपने बयान के लिए माफी मांगनी को कह रही है. इस संबंध में बीजेपी नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी के लिए जिस तरह के शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं वह अशोभनीय है. राहुल गांधी को मोदी जी से माफी मांगनी होगी. नहीं तो हम देश में इसको बड़ा मुद्दा बनाएंगे.

राहुल गांधी ने 21 नवंबर को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जालौर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी कुछ लोग पनौती-पनौती चिल्लाने लगे. इस दौरान कांग्रेस सांसद ने आगे कहा, "अच्छा भला हमारे लड़के वहां वर्ल्डकप जीत जाते, लेकिन वहां पर पनौती हरवा दिया, लेकिन टीवी वाले यह नहीं कहेंगे. यह जनता जानती है." 

calender
21 November 2023, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो