AAP Bilaspur Rally: बिलासपुर में विपक्ष पर बरसे केजरीवाल, कहा- प्रदेश को ईमानदार नेता नहीं मिला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महारैली को संबोधित किया. यहां केजरीवाल ने मोदी सरकार खूब आरोप लगाए. वहीं मनीष सिसोदिया को लेकर भी मोदी सरकार पर हमले किए.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • AAP Bilaspur Rally: बिलासपुर में विपक्ष पर बरसे केजरीवाल, कहा- प्रदेश को ईमानदार नेता नहीं मिला

AAP Rally: छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा का चुनाव होना हैं. विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी (AAP) भी मैदान में खड़ी है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बिलासपुर में महारैली को संबोधित किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ बना तो यह उम्मीद लगाई गई थी कि यहां पर तेजी से विकास होगा. भगवान ने इस राज्य को सब कुछ दिया मगर एक कमी छोड़ दी. प्रदेश को ईमानदार नेता नहीं मिला. 

राज्य में सिर्फ घोटाले होते हैं

अरविंद केजरीवाल के कहा, पूरे छत्तीसगढ़ को सिर्फ घोटाले के नाम से जाना जाता है. ऐसा ही हाल पहले दिल्ली में देखने को मिलता था. मगर जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तब से देशभर में दिल्ली की पहचान बेहतर शिक्षा के रूप में हो रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोग बेमानी नहीं करते हैं. हम लोग न भ्रष्टाचार करते हैं. यहां की सरकार की नीयत खराब है. हमारी नीयत में खोट नहीं है. 

इस महारैली में सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद थे. 'आप' ने राज्य में सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. गौरतलब है कि चुनावी वर्ष में अरविंद केजरीवाल की छत्तीसगढ़ में ये दूसरी सभा थी. इससे पहले रायपुर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने एक जनसभा की थी. रायपुर की जनसभा में आप ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला था. इस मौके पर केजरीवाल ने जनता से अपील की थी कि एक मौका 'आप' को भी दिया जाना चाहिए. 

calender
02 July 2023, 09:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो