कांग्रेस का हथकंडा बार- बार झूठ बोलना, PM मोदी ने कर्नाटक में दिया नारा, बोले - 4 जून को 400 पार

Narendra Modi:  पीएम मोदी कर्नाटक के शिवमोगा में एक बड़ी रैली की. इस रैली को संबोधित करते हुए पीए मोदी ने कांग्रेस पर तीखा वार किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Narendra Modi:  पीएम मोदी कर्नाटक के शिवमोगा में एक बड़ी रैली की. इस रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा वार किया है. उन्होंने कहा कि "भाजपा को प्राथमिकता विकास, गरीब कल्याण और और सामर्थ्यवान भारत. कांग्रेस के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है इसलिए वो तरह-तरह के हथकंडे आजमाती है. उसका पहला हथकंडा है बार-बार झूठ बोलो. सुबह शाम झूठ बोले."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि "कांग्रेस की मंशा कभी काम की नहीं होती. कांग्रेस का केवल एक ही इरादा होता है- लोगों को लूटना, अपनी जेबें भरना. सुनिश्चित करें कि आप कर्नाटक की प्रत्येक सीट से मोदी के 'विकास राजदूत' को चुनें. सुनिश्चित करें कि आप उन 'विकास दूतों' को दिल्ली भेजें. मैं आपसे कर्नाटक की सभी 28 सीटें भाजपा-एनडीए को देने का आग्रह करता हूं."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि "कांग्रेस के पास विकास का एजेंडा नहीं है इसलिए वह तरह-तरह के हथकंडे अपनाती है. कांग्रेस का पहला हथकंडा है - झूठ बोलो! बड़े-बड़े झूठ बोलो! कांग्रेस की दूसरा हथकंडा है - अपने झूठ को ढकने के लिए, नए झूठ बोलो. कांग्रेस का तीसरा हथकंडा है - जब पकड़े जाओ, तो अपनी करतूतों का ठीकरा दूसरों के सर फोड़ दो."

पीएम मोदी ने कहा कि यह मैदान अपार ऊर्जा से भरा हुआ लगता है, ऐसा आपका उत्साह रहा है! प्यार, खुशी और आशीर्वाद का यह माहौल कर्नाटक में भाजपा के प्रति मजबूत समर्थन का प्रमाण है. निश्चित ही यह दृश्य भ्रष्ट भारतीय गठबंधन की नींद 'चुरा लेगा'...

अपडेट जारी है...

calender
18 March 2024, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो