Danish Ali: 'मैं जुर्म की सजा भुगतने के लिए तैयार हूं', बसपा से निलंबित होने पर बोले सांसद दानिश अली

Danish Ali: बहुजन समाज पार्टी के अमरोहा से सांसद दानिश अली को पार्टी ने निलंबित कर दिया है. पार्टी द्वारा निलंबित किए जाने के बाद पहली बार दानिश अली ने अपनी बात रखी.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Danish Ali After Suspended From BSP: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अमरोहा से सांसद दानिश अली को आज शनिवार, (9 दिसंबर) को पार्टी ने निलंबित कर दिया है. पार्टी द्वारा जारी में बयान में कहा गया कि पार्टी के नीतियों के खिलाफ काम करने के आरोप में उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है. पार्टी से निलंबित किए जाने पर दानिश अली ने कहा, "मुझे हमेशा बहन जी (मायावती) का बहुत समर्थन मिला है लेकिन उनका आज का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने अपनी पूरी मेहनत और लगन के साथ बसपा को मजबूत करने का प्रयास किया और कभी भी कोई पार्टी विरोधी काम नहीं किया.

मीडिया के समक्ष अपनी बात रखते हुए दानिश अली ने कहा, मैंने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध जरूर किया है और आगे भी करता रहूंगा. चंद पूंजीपतियों की लूट के खिलाफ मैंने आवाज़ उठाई है और आगे भी उठाता रहूंगा. यदि ऐसा करना जुर्म है तो मैंने जुर्म किया है और मैं इसकी सज़ा भुगतने के लिए तैयार हूं."

पार्टी के नीतियों के खिलाफ काम करने पर हुई कार्रवाई  

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने इस मामले से संबंधित जानकारी देते हुए कहा कि अमरोहा से सांसद दानिश अली को इससे पहले कई बार नोटिस दिया जा चुका है. लेकिन वह लगातार पार्टी कि नीतियों के खिलाफ बायन दे रहे थे. संसद के बाहर भी उन्होंने कई ऐसे बयान दिए जिसके लिए उन्हें पार्टी अध्यक्ष मायावती की तरफ से मना किया गया था.

calender
09 December 2023, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो